विशेष

‘हे बेबी’ में क्यूट सी, छोटी-सी ‘एंजल’ याद है आप को? अब हो गई हैं इतनी बड़ी

बॉलीवुड में कई ऐसे छोटे सितारे भी हैं जिन्होंने अपने काम और नाम के बदौलत इंडस्ट्री में अलग जगह बना ली है। इन्हीं में से एक हैं ‘हे बेबी’ फिल्म वो नन्ही-सी बच्ची जिसने अपनी क्यूटनेस के जरिये हर किसी के दिल में जगह बना ली थी। इस बच्ची ने बिना कुछ बोले अपनी मुस्कान से ही लोगों का दिल जीत लिया था। लेकिन अब वो मासूम-सी छोटी सी बच्ची बहुत बड़ी हो चुकी है।

‘हे बेबी’ फिल्म में नन्ही बच्ची एंजल का किरदार जुआना संघवी ने निभाया था। जुआना संघवी अब बड़ी हो गई हैं। और उनके लुक ने लोगों का होश उड़ा दिया हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

उनके तस्वीर देख फ़ैन्स यह नहीं विश्वास कर पा रहे हैं कि वह क्यूट सी बच्ची जुआना संघवी ही थी। एक यूज़र ने तो यह भी लिख दिया कि, ‘वह छोटी सी बच्ची अब इतनी बड़ी हो गई है वाह’। एक और यूजर ने लिखा, ‘यकीन नहीं होता कि ये वही बच्ची है।’

बता दें जब इस फ़िल्म में विद्या बालन और अक्षय कुमार की बेटी की भूमिका निभाया था एंजल ने तो वह महज 16 महीनों की थी। लेकिन अब वह 17 साल की हो चुकी हैं। लेकिन उनके चेहरे पर आज भी वही क्यूटनेस हैं जो बचपन में थी। जानकारी के मुताबिक, फिलहाल जुआना परिवार के साथ मलेशिया में रह रही हैं।

फिलहाल तो उनके नए प्रोजेक्ट को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन फैंस उन्हें एक बार फिल्म अक्षय के साथ देखना चाहते हैं।

 

Back to top button