विशेष

बेटी की तस्वीर वायरल होने पर दुःखी हुए विराट, कहा- वामिका की तस्वीर मत छापो, हमे नहीं पता था कि’

आखिरकार दुनिया को एक साल के लंबे इंतज़ार के बाद पहली बार भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका कोहली की झलक देखने को मिली. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे एक दिवसीय मैच में यह नज़ारा देखने को मिला.

virat kohli

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का आख़िरी मैच रविवार को खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने शानदार जीत हासिल की और सीरीज 3-0 से अपने नाम कर भारत का सूपड़ा साफ़ कर दिया. इससे पहले दक्षिण अफ्रीका ने तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी.

भारत और अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे मैच में विराट कोहली ने शानदार पारी खेली. पूर्व कप्तान ने अपने वनडे करियर का 64वां अर्द्धशतक लगाया. विराट ने 84 गेंदों में 65 रन बनाए. अपनी इस पारी में विराट कोहली ने पांच चौके लगाए. अर्धशतक लगाते ही विराट ने अनोखे तरीके से जश्न मनाया.

विराट ने जैसे ही अपनी फिफ्टी पूरी की वैसे ही उन्होंने स्टेडियम में मौजूद अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की ओर इशारा किया और उन्होंने अपनी फिफ्टी बेटी वामिका को समर्पित की. स्टेडियम में अनुष्का अपनी बेटी के साथ मौजूद थीं. विराट की फिफ्टी पूरी होते ही कैमरा अनुष्का की तरफ भी घूमा और इस दौरान उनकी बेटी की पहली झलक देखने को मिली.

virat kohli

विराट ने अपने बल्ले को अपनी गोद में लहराया और बेटी की तरफ इशारा किया. गौरतलब है कि विराट और अनुष्का ने साल 2017 में दिसंबर माह में इटली में शादी की थी. वहीं बीते साल यानी कि साल 2021 में दोनों बेटी के माता-पिता बने थे. वामिका का जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था. हालांकि एक साल में विराट-अनुष्का ने कभी अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था. लेकिन अब वामिका को पूरी दुनिया ने देख लिया है.

virat kohli

विराट, अनुष्का और वामिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वहीं इस दौरान का वीडियो भी खूब सुर्ख़ियों में है. सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का के फैंस वामिका पर ख़ूब प्यार बरसा रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते है कि वामिका को मां अनुष्का शर्मा ने गोद में ले रखा है.


विराट और अनुष्का ने एक साल में कई बार अपनी बेटी के साथ तस्वीरें साझा की है. हाल ही में 11 जनवरी को वामिका का पहला जन्मदिन था हालांकि कभी भी दोनों ने वामिका का चेहरा नहीं दिखाया था. हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में ही मीडिया से वामिका ने बेटी की तस्वीर न लेने के लिए भी कहा था इसके बाद पत्रकारों ने अनुष्का की बात मानी थी. बदले में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से पत्रकारों को सराहा था.हालांकि अब जब बेटी की तस्वीर वायरल हुई है तो विराट ने इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है.


बेटी की तस्वीर लीक होने पर विराट का बड़ा बयान…

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी व्यक्त की. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि, ‘हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और वह लगातार शेयर की जा रही है. हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें ऑफ गार्ड पकड़ा गया और तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नज़र हम पर ही है’.

virat kohli

पूर्व भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि, ‘बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है. हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उसे कहीं ना छापें. इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले बताया जा चुका है. धन्यवाद’.

virat kohli

वामिका की पहली झलक सामने आने के बाद फैंस ख़ूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि राजा की ( विराट कोहली) दोनों लाइफलाइन.


एक फैन ने ट्वीट में लिखा कि, ‘बेबी वामिका अपने पिता के लिए चीयर करती हुई. प्रसारणकर्ता को उनकी निजता का सम्मान करना चाहिए था’.


कैसा रहा मैच का हाल…

दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने सभी विकेट खोकर 287 रन बनाए. जवाब में भारतीय टीम 283 रनों पर ही सिमट गई. भारत महज 4 रनों से यह मुकाबला हार गया. अफ्रीका की ओर से डिकॉक ने शतय लगाया. जबकि भारत की ओर से विराट के अलावा शिखर धवन एवं दीपक चाहर ने अर्द्धशतकीय पारियां खेली.

Back to top button