बॉलीवुड

‘पुष्पा द राइज’ फ़िल्म ने आपको बना दिया दीवाना तो अल्लू अर्जुन की ये फिल्में भी देखना न भूलें…

अल्लू अर्जुन की हिंदी में उपलब्ध है ये शानदार फिल्में, समय मिलें तो जरूर देखिए...

अल्लू अर्जुन आजकल काफ़ी सुर्खियों में बनें हुए हैं। जी हां उन्होंने ‘पुष्पा द राइज’ में काफ़ी बेहतरीन रोल अदा किया है। जिसकी अब चहुंओर चर्चा हो रही है। बता दें कि इस फ़िल्म की कहानी इतनी शानदार है कि इसने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं मालूम हो कि इस फ़िल्म में अपने रोल के बाद से अब अल्लू अर्जुन फ़िल्मों की सफ़लता की गारंटी बन गए हैं।

Allu Arjun

वहीं बता दें कि ‘पुष्पा द राइज’ फ़िल्म ने हिंदी भाषा मे भी कमाल किया और यह फ़िल्म सिनेमा हॉल से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म हर जगह काफ़ी सफल रही। आइए ऐसे में जानें कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में। जो नार्थ बेल्ट में 100 करोड़ से अधिक की कमाई करने में सफ़ल रही…

1) डीजे…

Dj

पुष्पा की भांति एक्शन मूवी ‘डीजे’ अल्लू अर्जुन की एक बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं और इस फ़िल्म को हिंदी में भी रूपांतरित किया जा चुका है। वहीं मालूम हो कि डीजे की कहानी इसके लीड हीरो डीजे के जीवन के इर्द-गिर्द ही घूमती है और जो बचपन से ही अपराधियों को जान से मारना चाहता है।

Dj

इसके अलावा बता दें कि फिल्म में डीजे पुलिस के साथ मिलकर कई क्रिमिनल्स को खत्म करता है और अल्लू अर्जुन के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े और राव रमेश जैसे कलाकारों ने काम किया है। वहीं इस फिल्म का निर्देशन हरिश शंकर ने किया है।

2) डेंजरस खिलाड़ी- 2…

Allu Arjun

बता दें कि अगर आप एक्शन फिल्मों को देखने में रुचि रखते हैं तो अल्लू अर्जुन की ही एक फ़िल्म डेंजरस खिलाड़ी- 2 है। जो आजकल हिंदी वर्जन में उपलब्ध है। बता दें कि यह फ़िल्म 2013 में रिलीज हुई थी और यह फ़िल्म एक्शन के नजरिए से काफ़ी जानदार फ़िल्म है।

3) येवडु…

Allu Arjun

येवडु फ़िल्म एक्शन और रोमांस दोनों का तड़का लगाती है और यह फ़िल्म हिंदी में भी उपलब्ध है। बता दें कि इस फ़िल्म में अल्लू अर्जुन के साथ राम चरण, श्रुति हसन, काजल अग्रवाल, एमी जैक्सन और राहुल देव ने काम किया है। वहीं फिल्म का डायरेक्शन वाम्सी पाइदीपली ने किया है और यह फिल्म 2014 में रिलीज हुई थी।

4) बनी द सुपर हीरो…

Bunny The Super Hero

बता दें कि अल्लू अर्जुन की हिट फ़िल्मों में से एक ‘बनी द सुपर हीरो’ भी है और अल्लू अर्जुन की यह एक रोमांटिक फिल्म है। जिसमें  गौरी मुंजाल, प्रकाश राज, शरत कुमार, मुकेश ऋषि, और रघु बाबू शामिल है।

5) अंतिम फ़ैसला…

Allu Arjun

आख़िर में बता दें कि अंतिम फैसला भी अल्लू अर्जुन अभिनीत एक बेस्ट फ़िल्म है। जिसको राधा कृष्ण जागरलामुदी ने डायरेक्ट किया है और बता दें कि यह फ़िल्म 2010 में रिलीज हुई थी।

ऐसे में कुल-मिलाकर देखें तो अल्लू अर्जुन ने कई फिल्मों के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है और आज के समय मे वो दक्षिण भारत के ही नहीं, बल्कि पूरे भारत के स्टार बन गए हैं।

Allu Arjun

Back to top button