समाचार

खूबसूरत ‘लेडी डॉन’ का लव एंगल:जब दोस्त से दुश्मन बन गए 2 गैंगस्टर, गैंगवार से उड़ी पुलिस की नींद

खूबसूरत और नाजुक लड़की जब अपराध की दुनिया में कदम रखती है तो किस कदर कहर ढाती है, ये खबर उसी को बयां करती है। सिगरेट के धुएं का छल्ला बनाकर लोगों के दिलों में खौफ पैदा करने वाली इस लेडी डॉन का नाम है-रेखा मीणा। राजस्थान के करौली की रहने वाली इस खबसूरत लेडी डॉन ने जब खौफ के साथ लव का एंगल जोड़ा, तो दो गैंगेस्टर उसके प्यार में पागल हो गए।

rekha meena

एक दूसरे के लिए मर मिटने को तैयार रहने वाले ये दोनों गैंगेस्टर दोस्त इस लेडी डॉन की वजह से एक दूसरे की जान के दुश्मन बन गए। कैसे शुरू हुआ लेडी डॉन और दो गैंगेस्टर दोस्तों का लव ट्रायंगल, और इसका नतीजा क्या हुआ, आखिर में लेडी डॉन ने किसका साथ दिया आपको आगे बताते हैं-

 सिर्फ 19 साल की है लेडी डॉन

rekha

आपको जानकर हैरानी होगी लेडी डॉन रेखा मीणा की उम अभी मात्र 19 साल है। इस छोटी उम्र में ही इसने पुलिस को नाको चने चबवा दिए। पहली बार पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद जब पुलिस ने इसकी प्रोफाइल खंगाली तो कई चौंकाने वाली जानकारी समाने आई। पता चला कि रेखा फेसबुक पर लाइव आकर अपने विरोधी गैंग को खुलेआम धमकियां देती है।

उसे महंगी पार्टी, लग्जरी गाड़ी, स्पोर्ट्स बाइक का शौक है। वह गैंगवार में भी शामिल हो चुकी है। सिगरेट के धुएं का छल्ला बनाकर रेखा इतनी भद्दी गालियां देती है कि आदमी कान बंद कर ले। रेखा मीणा गैंगवार में भी शामिल हुई। गैंगवार के दौरान ही दो गैंगेस्टर दोस्त इसके प्यार में पड़ गए। उसका प्यार पाने के लिए दोनों कैसे एक दूसरे के दुश्मन बन गए आपको आगे बताते हैं-

 लेडी डॉन के लव मे दुश्मन बने दो दोस्त

करौली के कुड़गांव थाने का हिस्ट्रीशीटर और बीजलपुर भड़क्या का रहने वाला पप्पू मीणा उर्फ पीएल भड़क्या और 2 हजार का इनामी बदमाश अनुराज मीणा अच्छे दोस्त थे। रेखा मीणा पहले बदमाश अनुराज मीणा के संपर्क में आई। जयपुर में रेखा और अनुराज की मुलाकात हुई थी।

rekha

दोनों का घर करौली में होने से दोनों का मेलजोल बढ़ गया। अनुराज से रेखा की नजदीकियां बढ़ीं। करीब 6 महीने पहले अनुराज ने रेखा को अपने खास दोस्त हिस्ट्रीशीटर पप्पू मीणा से मिलवाया। अब रेखा को देखकर पप्पू मीणा का भी उस पर दिल आ गया। पप्पू मीणा के साथ भी रेखा की नजदीकियां बढ़ने लगीं।

सोशल मीडिया से हुआ लव ट्रायंगल का खुलासा

रेखा से रिलेशन के दौरान एक दिन हिस्ट्रीशीटर पप्पू ने रेखा की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाल दी। इसका पता चलने पर उसका दोस्त अनुराज गुस्से में आ गया। मामला खुलता देख रेखा ने एक तरफ होने में ही भलाई समझी।

rekha

रेखा ने अनुराज का साथ देते हुए फेसबुक पर पप्पू के खिलाफ गाली-गलौज करते हुए एक पोस्ट डाल दी। अनुराज और रेखा की लाइव फेसबुक पोस्ट को देखकर पप्पू बौखला गया। इस घटना के बाद दोनों दोस्त एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए।

जब लेडी डॉन ने गैंगेस्टर लाला को धमकाया

सोशल मीडिया में शेयर एक वीडियो में लेडी डॉन रेखा बदमाश लाला कोडिया को गाली-गलौज देते हुए उसे मारने उसके घर के बाहर पहुंचते दिखाई दी थी। बदमाश लाला से लेडी डॉन की कोई निजी दुश्मनी नहीं थी। बताया जा रहा है कि लाला कोडिया और हिस्ट्रीशीटर पप्पू मीणा के बीच दोस्ती है।

फेसबुक लाइव में रेखा के पप्पू के खिलाफ गाली-गलौज करने पर लाला कोडिया ने कमेंट किया था। इसी लिए लाला को धमकी देने रेखा पहुंची थी। उधर लाला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर दावा किया था कि उसने अपने दोस्त पीएल भड़क्या का बदला लेने के लिए अनुराज के घर पर साथियों के साथ फायरिंग की है।

रेखा मीणा ने अनुराज का दिया साथ

विवाद बढ़ने पर रेखा ने अनुराज से पप्पू को जान से मारने के लिए कहा। 28 सितम्बर को अनुराज अपने करीब एक दर्जन साथियों के साथ पप्पू के घर पहुंचा। पप्पू के पेट में नजदीक से गोली मारने के साथ ही परिवार से मारपीट की और वीडियो बनाने का भी दावा किया गया। हालांकि उस वीडियो को सोशल साइड पर नहीं डाला गया।

जब पुलिस के हत्थे चढ़ी रेखा मीणा

गैंगवार की इसी घटना की जांच के दौरान रेखा मीणा पुलिस के हत्थे चढ़ गई। कुड़गांव थानाधिकारी नीरज शर्मा ने बताया कि रेखा मीना उर्फ रेखा डॉन को हत्या के प्रयास के लिए उकसाने और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रेखा ने ही अनुराज को पप्पू भड़क्या पर फायरिंग करने के लिए प्रेरित किया था। रेखा को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे भरतपुर महिला जेल भेज दिया गया।

Back to top button