बॉलीवुड

जब पत्नी के साथ गोविंदा ने पी थी ख़ूब शराब, मां से ली थी इजाज़त, जवाब मिला- तुम एन्जॉय करो

हिंदी सिनेमा के हीरो नंबर वन, राजा बाबू यानी कि सुपरस्टार गोविंदा. 90 के दशक में इन्होंने ख़ूब धमाल मचाया. क्या डांस, क्या कॉमेडी और क्या अदाकारी. हर चीज में माहिर. 90 के दशक में तो इनका जलवा हर ओर देखने मिलता था. इन्होंने डांस किया तो लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया. कॉमेडी की तो लोगों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर दिया और अदाकारी, अदाकारी तो आप पूछो ही मत.

govinda

कुल मिलाकर गोविंदा अभिनय की दुनिया में अपनी हर एक चीज से दर्शकों के दिलों पर ख़ूब छाए. फिल्मों में आने का तो शुरु से ही शौक था. पिता जो अभिनेता ठहरे. मां भी अभिनेत्री और गायिका थीं. गोविंदा के पिता का नाम अरुण आहूजा था और उनकी मां का नाम निर्मला था.

govinda

गोविंदा के पिता ने करीब 30 से 40 फिल्मों में काम किया. ऐसा गोविंदा ने ही बतया था. वहीं गोविंदा अपनी मां के बेहद करीब रहे. अपनी मां निर्मला से गोविंदा बेहद प्यार करते थे. हालांकि मां के इस प्यार ने शायद गोविंदा को बिगाड़ भी दिया था. क्योंकि उनकी मां ने उन्हें शराब पीने की इजाज़त जो दे दी थी. जी हां…’ आपको शायद विश्वास नहीं हो रहा होगा. तो आइए ज़रा हमारे साथ. विस्तार से आपको एक ख़ास किस्सा बताते है.

govinda

जिस किस्से के बारे में हम आपको बता रहे है सालों पहले उसके बारे में खुद गोविंदा भी बता चुके हैं. एक बार गोविंदा गुजरे जमाने की अभिनेत्री सिमी गरेवाल के चैट शो में पहुंचे थे. तब उन्होंने खुद से और अपनी मां से जुड़े एक बड़े राज से पर्दा उठाया था. गोविंदा ने बताया था कि पत्नी सुनीता के जन्मदिन पर वे द ताज होटल में डिनर के लिए गए थे.

govinda

बता दें कि फिल्मों में आने से पहले गोविंदा ताज होटल में स्टीवर्ड की नौकरी के लिए गए थे हालांकि उन्हें नौकरी नहीं मिली थी. वहीं जब सालों बाद वे उसी होटल में डिनर के लिए गए थे तो वे काफी भावुक हो गए थे. गोविंदा ने सिमी से बात करते हुए कहा था कि होटल में उन्होंने डिनर करने के साथ ही शैंपेन पी और डांस भी किया था.

govinda

गोविंदा ने ख़ुलासा किया था कि शैंपेन पीने से पहले उन्होंने अपनी मां से इजाज़त ली थी. वहीं गोविंदा की पत्नी सुनीता ने उन्हें कुछ नया करने के लिए कहा था तो दोनों ने शैंपेन पी थी. गोविंदा ने मां को फोन कर पूछा कि शैंपने पीयू की नहीं…? तो मां ने कहा, ‘आज तुम पाओगे? आदत तो बहुत बुरी है. तुम्हें एन्जॉय करना है, तुम एन्जॉय करो’.

govinda

Back to top button