बॉलीवुड

32 की उम्र में ही इस साउथ एक्टर ने बना ली है अपार संपत्ति, रहते है 15 करोड़ के घर में, देखें PICS

दक्षिण भारतीय सिनेमा में आज के समय में कई ऐसे सितारें है जो देश-दुनिया में पहचान रखते है. दक्षिण भारतीय सिनेम के दमदार अभिनेताओं में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का नाम भी शामिल है. विजय ने बहुत कम समय में ही फ़िल्मी दुनिया में अपनी अच्छी ख़ासी पहचान बना ली है.

आलम यह है कि आज विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की गिनती दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार्स में होती है. विजय ने अपने छोटे से फ़िल्मी करियर में ही बहुत शानदार काम कर लिया है. वे साल 2017 में आई सुपरहिट फ़िल्म अर्जुन रेड्डी से काफी सुर्ख़ियों में हुई थी. इसी का रीमेक बाद में हिंदी में ‘कबीर सिंह’ के नाम से बना था.

फ़िल्म अर्जुन रेड्डी की अपार सफ़लता के बाद विजय ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज विजय एक आलीशान जीवन जीते है. वे करोड़ों रुपए की संपत्ति के मालिक है और उनके पास कई महंगी गाड़ियां भी है. वहीं हैदराबाद में उनके पास एक कीमती घर में है. जहां वे अपने परिवार के साथ रहते है. आइए आज आपको उनके घर की सैर करवाते है.

विजय देवरकोंडा का जन्म 9 मई 1989 को हैदराबाद में हुआ था. 32 साल के विजय अपने परिवार के साथ हैदराबाद में जुबली हिल्स में एक आलीशान बंगले में रहते हैं. उनके इस घर की कीमत 15 करोड़ रुपये बताई जाती है.

यह तस्वीर विजय के इस 15 करोड़ी घर के में गेट की है. इसमें आप देख सकते है कि विजय अपने पूरे परिवार के साथ बैठे हुए है. घर के में गेट पर दो छोटी-छोटी सीढियां नज़र आ रही हैं.

अब बात करते है विजय के घर के लिविंग एरिया की. इसमें आप ग्रे कलर देख सकते है. लिवंग एरिया में दो मैचिंग के सोफे भी रखे हुए है.

यह जो नज़ारा आप देख रहे है यह विजय के घर के छत का नज़ारा है. इसे देखने के बाद आपको जरूर हैंगआउट स्पॉट की याद आ गई होगी. यहां से बाहर देखने पर एक दम परफेक्ट नज़ारा देखने को मिलता है.

विजय ने अपने घर पर एक कुत्ता भी पाल रखा है. विजय अपने कुत्ते से ख़ूब प्यार करते है और वे अपने कुत्ते के साथ ख़ूब समय भी बिताते है.

यह तस्वीर भी विजय के घर के छत की है. इसमें वे अपने माता-पिता के साथ बैठे हुए हैं और सभी कैमरे की ओर देखकर पोज दे रहे है.

इस तस्वीर में विजय देवरकोंडा अपनी मां के साथ बैठे हुए देखें जा सकते है.

अब बात जरा विजय की कुल संपत्ति की कर लेते है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, विजय के पास करीब 30 करोड़ रुपये की संपत्ति है.

बात विजय के घर और उनकी कुल संपत्ति की निकली है तो एक नज़र उनके कार कलेक्शन पर भी डाल लेते हैं.

जानकारी के मुताबिक़, विजय के पास मर्सिडीज बेंज, रेंज रोवर और ऑडी जैसी मंहगी और लग्जरी गाड़ियां है.

Vijay Devarakonda

विजय ने अपने फ़िल्मी करियर का आगाज नुव्विला (2011) से किया था. विजय अब तक, डिअर कॉमरेड, गीता गोविंदम, वर्ल्ड फेमस लवर, द्वारका, नोटा, लाइफ इज ब्यूटीफुल, प्यार का खेल, येवडे सुब्रमण्यम, पेल्ली चूपुलु सहित कई फिल्मों में नज़र आ चुके है.

Vijay Devarakonda

Back to top button