दिलचस्प

ड्राइविंग का भगवान है ये शख्स, जानलेवा पहाड़ी पर मौड़ दी कार, Video देख सांस गले में अटक जाएगी

कुछ लोग तेज रफ्तार में गाड़ी दौड़ाकर खुद को बड़ा हेवी ड्राइवर समझते हैं। लेकिन एक असली हेवी ड्राइवर वह होता है जो मुश्किल परिस्थितियों में भी कार को सुरक्षित बाहर निकाल ले। हाइवे पर तो कोई नौसिखिया भी अच्छी गाड़ी चला लेगा। लेकिन ड्राइविंग का असली टेस्ट खतरनाक रास्तों पर होता है। खासकर ऐसे रास्ते जहां चूक की कोई गुंजाइश नहीं होती है। आपकी एक भूल आपकी जान भी ले सकती है।

वायरल हुआ ड्राइविंग का अद्भुत नमूना

सोशल मीडिया पर हेवी ड्राइविंग का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आपको ड्राइविंग का अद्भुत नमूना देखने को मिलता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार बेहद सकरी पहाड़ी पर खड़ी है। पहाड़ी के नीचे गहरी खाई है। ये रास्ता इतना छोटा है कि वन वे चलने में ही खाई में गिरने का रिस्क रहता है। लेकिन इसके बावजूद एक शख्स ने इस सकरे रास्ते पर अपनी कार को पूरे 180 डिग्री घुमाकर टर्न ले लिया।

खतरनाक पहाड़ी पर मौड़ दी कार

सांसें थमा देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्राइवर बड़ी ही चतुराई से सकरे रास्ते पर भी कार मौड़ लेता है। वह बहुत ही धीरज से काम लेता है। कभी गाड़ी को थोड़ा आगे करता है तो कभी थोड़ा पीछे। इस दौरान उसका गाड़ी को आगे पीछे करने का अंदाजा एकदम सटीक रहता है। यदि वह थोड़ी सी भी भूल करे तो गाड़ी सीधा खाई में जा गिरेगी। लेकिन शख्स इस काम में माहिर नजर आता है। उसके अंदर ड्राइविंग की कमाल की स्किल्स रहती है।

बड़ा हेवी ड्राइवर निकला शख्स

कार को इतने सकरे रास्ते में मुड़ता देख लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। कोई पूछ रहा है कि ‘गाड़ी के अंदर सच में कोई इंसान ही बैठा है ना? ये कोई रोबोट तो नहीं?” वहीं दूसरे बंदे ने कहा कि “हम इस बंदे को ड्राइविंग का भगवान कहे तो गलत नहीं होगा।” इसी तरह कुछ लोग कहने लगे “तुम तो बड़े हेवी ड्राइवर हो भाई।”

देखें वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर @DoctorAjayita नाम के यूजर ने साझा किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा “परफेक्ट 80 पॉइंट टर्न।” यह वीडियो अब बहुत वायरल हो रहा है।


इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट सेक्शन में कार और बाइक से जुड़े ऐसे ही और भी मजेदार वीडियो साझा करने लगे।

परफेक्ट पार्किंग


पहाड़ी पर कार मौड़ने से ज्यादा खतरनाक कुत्तों के सामने बाइक चलाना है।


पीछे इतनी जगह खाली थी वहीं से घूम लेते।


वैसे आपको ये वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button