बॉलीवुड

परिणीति चोपड़ा को बॉलीवुड डेब्यू से पहले प्रियंका ने दी थी यह सलाह, बताया था बॉलीवुड का काला सच

हिंदी सिनेमा की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा परिणीति चोपड़ा को आपने फिल्मों में तो ख़ूब देखा होगा हालांकि अब से परिणीति छोटे पर्दे पर भी नज़र आएंगी. परिणीति ‘हुनरबाजः देश की शान’ शो में जज की भूमिका में नज़र आ रही हैं. इस शो में उनके साथ जज के रोल में हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और फिल्म निर्देशक करण जौहर भी देखने को मिल रहे हैं.

parineeti chopra

बता दें कि, ‘हुनरबाजः देश की शान’ शो 22 जनवरी को ही शुरु हुआ है. अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अभिनेत्री ने शो से जुड़े कई वीडियो भी साझा किए थे. ‘हुनरबाज: देश की शान’ शो आते ही टीवी पर छा गया है. गौरतलब है कि परिणीति का इस शो से छोटे पर्दे पर डेब्यू हुआ है. वहीं सालों पहले उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे.

parineeti chopra

परिणीति चोपड़ा ने अब तक हिंदी सिनेमा में अच्छा ख़ासा काम किया है. बता दें कि परिणीति चोपड़ा हिंदी सिनेमा और हॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन है. अभी तक परिणीति को प्रियंका की तरह तो सफलता और लोकप्रियता नहीं मिल पाई है हालांकि उनकी भी खुद की एक अच्छी ख़ासी फैन फॉलोइंग है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रियलिटी शो का हिस्सा बनने के बाद परिणीति बेहद खुश है. साथ ही मिथुन दा और करण जौहर जैसे दिग्गज़ों के साथ जज की भूमिका में आना भी उनके लिए काफी ख़ास है. इसी बीच परिणीति से जुड़ी एक अहम ख़बर यह सामने आई है कि जब परिणीति ने ग्लैमर इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे तब उनकी बड़ी बहन प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें एक ख़ास सलाह दी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

प्रियंका द्वारा मिली या दी गई सलाह के बारे में हाल ही में खुद परिणीति ने बात की है. परिणीति ने बताया है कि, उन्हें प्रियंका हमेशा कहती आई हैं कि लोग हमसे हमेशा अपेक्षाएं रखेंगे. अगर ऐसा नहीं होता है तो आप अपना काम और बेहतरी से नहीं कर पाओगे. आप ऐसे में खुद को डिप्रेस्ड महसूस करने लगोगे.

parineeti and priyanka

आगे अभिनेत्री ने बताया कि, यह साफ़ तौर पर जाहिर बात है कि जब भी आप किसी फिल्म से जुड़ते है तो आपको लेकर आपके फैंस, लोग आपसे कच्छ अपेक्षाएं रखते हैं. अभिनेत्री ने इसे एक बड़ी जिम्मेदारी माना है. परिणीति ने कहा कि, इस वजह से हमेशा ही अपने फैंस को, जनता को अलग मसाला देने की कोशिश करनी चाहिए.

parineeti and priyanka

बता दें कि परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को हरियाणा के अम्बाला शहर में हुआ था. 33 साल की हो चुकी परिणीति ने हिंदी सिनेमा में एक दशक से ज़्यादा का समय पूरा कर लिया है. साल 2011 में उन्होंने ‘लेडिस वर्सेस रिकी बहल’ (Ladies vs. Ricky Bahl) फिल्म से अपने कदम हिंदी सिनेमा में रखे थे. मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म 9 दिसंबर 2011 को प्रदर्शित हुई थी.

parineeti chopra

परिणीति ने अपने एक दशक के करियर में इशकजादे, द गर्ल ऑन द ट्रेन, गोलमाल अगेन, साइना, जबरिया जोड़ी, हंसी तो फंसी, केसरी, शुद्ध देसी रोमांस, मेरी प्यारी बिंदु, ढिशूम, किल, दावत-ए-इश्क़ सहित कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

parineeti chopra

परिणीति आख़िरी बार फ़िल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नज़र आई थीं. फ़िल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेता अर्जुन कपूर देखने को मिले थे. ओटीटी पर प्रदर्शित हुई यह फ़िल्म दर्शकों को कुछ ख़ास पसंद नहीं आई थी. वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फ़िल्में एनिमल और ऊंचाई है.

parineeti chopra

Back to top button