बॉलीवुड

खूबसूरती में बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं अल्लू-अर्जुन की पत्नी स्नेहा; देखें तस्वीरें

कोरोना की तीसरी लहर के बीच थियेटर और सिनेमाघर से एक बार फिर लोग दूरी बना रहें हैं, लेकिन इसी बीच एक फ़िल्म आई। जिसने जमकर धूम मचाई। जी है ये फ़िल्म दक्षिण भारत से निकलकर आई और जिसका नाम पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) है। यह काफ़ी कामयाब फ़िल्म साबित हुई।

मालूम हो कि फ़िल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया और इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया है। लेकिन आज हम आपको इन दोनों से अलग हटकर अल्लू अर्जुन की पत्नी के बारे में बताने जा रहें। जिनका नाम स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) है। आइए ऐसे में जानें पूरी कहानी…

allu arjun wife sneha

बता दें कि पुष्पा द राइज फ़िल्म के बाद अल्लू अर्जुन लगातार सुर्खियों में बनें हुए हैं तो वहीं उनकी पत्नी स्नेहा भी कम फ़ेमस नहीं हैं। अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च 2016 को स्नेहा रेड्डी संग हैदराबाद में शादी रचाई थी और आज अल्लू और स्नेहा दो प्यारे बच्चों के पेरेंट्स भी हैं।

allu arjun wife sneha

बता दें कि साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की वाइफ स्नेहा देखने में बेहद खूबसूरत हैं और ग्लैमरस के मामले में स्नेहा किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं।

sneha reddy

मालूम हो कि स्नेहा देखने में बेहद खूबसूरत हैं। इसके अलावा वह अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी-जाती हैं।

वहीं हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि स्नेहा रेड्डी ने अमेरिका में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी की है और इन्होंने कंप्यूटर साइंस में डिग्री हासिल की हुई है और इनके पिता हैदराबाद के एक बड़े बिजनेसमैन है।

allu arjun wife sneha

एक रिपोर्ट के अनुसार मानें तो इन दोनों की प्रेम कहानी एक फ्रेंड की शादी के दौरान शुरू हुई थी। जब ये दोनों शादी का हिस्सा बनने गए थे और वहीं पर दोनों की आंखें टकराई फिर मोहब्बत का दौर पहली ही नजर में शुरू हो गया।

वहीं आख़िर में बता दें कि स्नेहा वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं हालाँकि अगर उनकी खूबसूरती की बात करे तो वह बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं और वो एक बिजनेसवुमन हैं।

Back to top button