समाचार

नेहा राठौर के गाने ‘यूपी में का बा..’ का डिप्टी CM केशव मौर्य ने ऐसा जवाब दिया कि अखिलेश यादव…

कोरोना की वजह से रैलियों, रोड शो पर रोक की वजह इस बार विधानसभा चुनाव में सोशल मीडिया पर प्रचार काफी तेज दिख रहा है। यूपी के चुनाव में बीजेपी और सपा के बीच ये वार-पलटवार ज्यादा दिख रहा है। सबसे बड़े प्रदेश यूपी का चुनाव पूरे देश को प्रभावित करता है इस लिए दूसरे राज्य के गायक और गायिका इस मौके को गंवाना नहीं चाहते।

Neha Singh Rathore

कुछ दिन पहले बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने ‘यूपी में का बा…’ वीडियो जारी किया। वीडियो के जारी होने के बाद बीजेपी और विपक्षी दल एक दूसरे पर निशाना साधने  के लिए इस गाने का खूब इस्तेमाल कर रहे हैं। इसमें अब यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य का नाम भी जुड़ गया है।

केशव मौर्य का ट्वीट के जरिए पलटवार

केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार शाम ट्वीट कर नेहा राठौर के वीडियो के जवाब में कहा यूपी में ई बा…

यूपी में ई बा…

किसान को 6 हजार बा…

राशन दो-दो बार बा…

महिलाओं को अधिकार बा…

संब गुंडन के बुखार बा…

दंगाई की संपत्ति पर बुलडोजर से प्रहार बा…

यूपी में भाजपा बा…

#हर घर भाजपा

अखिलेश यादव ने भी किया था ऐसा ट्वीट

आपको बता दें कि इसी वीडियो को आधार बनाकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था-

जनता कहे इंकलाब बा

यूपी में बदलाव बा

ठाठा बाबा का

अबके बंटाधार बा

प्रियंका पर बीजेपी का निशाना

बीजेपी सपा को तो आड़े हाथ ले ही रही है, कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर भी जमकर निशाना साध रही है। योगी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने शनिवार को कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला।

पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि प्रियंका ने नारा दिया है कि लड़की हूं लड़ सकती हूं। पर वह अपने परिवार और पार्टी में ही नहीं लड़ पा रही है। उनकी मां और भाई उनपर विश्वास नहीं कर रहे। एक दिन पहले वह खुद को मुख्यमंत्री का चेहरा बताती हैं अगले दिन पलट जाती हैं।

Back to top button