बॉलीवुड

तैमूर अली खान की नैनी को हर महीना कितनी सैलरी मिलती है, करीना कपूर ने खुद किया खुलासा

सोचिए आप किसी बड़ी कंपनी में नौकरी की तलाश के लिए जा रहें हैं तो आपकी सैलरी को लेकर क्या उम्मीदें हो सकती है। स्वाभाविक सी बात है अपनी योग्यता अनुरूप व्यक्ति 30, 40 या फिर 50 हज़ार रुपए की आशा करेगा और बहुत हुआ तो एक सवा लाख।

taimur ali khan

लेकिन इतना पैसा पाकर आप अपना सीना चौड़िया रहें हैं और गांव-घर मे ढिंढोरा पिट रहें कि हमने इतने हजार की नौकरी पा ली है। तो हम कहेंगे इसमें चौड़ियाने जैसी कोई बात नहीं गुरु। अब आप सोचेंगे कि आख़िर हम ऐसा क्यों कहा रहें तो आइए सीधा मुद्दे पर ले चलते हैं।

taimur ali khan

बता दें कि आज़कल लोग अच्छी सैलरी के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं। दिन-रात मेहनत करने में लगा देते हैं, बॉस की जी हुजूरी करने से भी नहीं कतराते, लेकिन हम जिस शख्स की सैलरी आज बताने जा रहें।

शायद उसके बराबर आपकी सैलरी इन कामों के बाद भी नहीं पहुँचेगी। जी हां हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के छोटे नवाब तैमूर (Taimur) की नैनी की।

taimur ali khan

गौरतलब हो कि तैमूर अली खान की नैनी हर महीने 1 लाख 75 हजार उठाती है। ऐसे में आपकी सैलरी हुई न उसके सामने पीनट के बराबर।

वैसे अब आप ये मत सोचना की तैमूर के नैनी की सैलरी इतनी ही है, बल्कि उन्हें भी एक्सट्रा समय देने पर इतना पैसा मिलता है और उनकी मंथली सैलरी 1 लाख 50 हजार रुपए है, लेकिन कहीं न कहीं इतने रुपए भी बहुत होते हैं और इतना तो जल्दी किसी मल्टीनेशनल कंपनी में पूरे दिन सिस्टम के सामने बैठकर काम करने वाले बंदे को भी नहीं मिलते।

taimur ali khan

वहीं आख़िर में बता दें कि सैलरी के अलावा नैनी को एक पर्सनल कार भी मिली हुई है। जिसमें वो तैमूर को बैठाकर जब चाहे घूमाने ले जा सकती हैं। ऐसे में कुल-मिलाकर देखें तो तैमूर की नैनी भी किसी स्टार से कम नहीं।

वहीं मालूम हो कि तैमूर अली खान की नैनी मुंबई की एक फेमस एजेंसी से हायर की गई है और इसके लिए बकायदा कॉन्ट्रैक्ट तक साइन किया गया है, जिसमें प्राइवेसी और सीक्रेसी से जुड़े दिशा-निर्देशों को भी मेंशन किया जाता है।

Back to top button