बॉलीवुड

‘सामी सामी’ गाने पर युजवेंद्र चहल की पत्नी ने मटकाई पतली कमर, फैंस बोले- भाभी जी मौज कर दी

दक्षिण भारतीय सिनेमा की ब्लॉकबस्टर हो चुकी फिल्म ‘पुष्पा’ का शोर हर ओर सुनने को मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने गर्दा उड़ा दिया है और हर कोई फिल्म को काफी पसंद कर रहा है. फिल्म के साथ ही इसके गाने भी दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके है. खासकर ‘सामी सामी’ गाने को तो भरपूर प्यार मिला है.

pushpa

बता दें कि फिल्म ‘पुष्पा’ भारत में 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी. फिल्म ने सिनमाघरों में एक माह पूरा कर लिया है. जानकारी के मुताबिक फिल्म ने दुनियाभर में 300 करोड़ रूपये से ज़्यादा की कमाई की है और इसके हिंदी वर्जन ने भी 85 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया.

pushpa

फिल्म ‘पुष्पा’ में दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अहम रोल में है. अल्लू अर्जुन ने इसमें ‘पुष्पा’ का किरदार अदा किया है. सुकुमार द्वारा निर्देशित ‘पुष्पा’ में अल्लू के अपोजिट अहम रोल जानी-मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा रश्मिका मंदाना ने निभाया है. फिल्म में फहाद फाजिल, अजय घोष, दयानंद रेड्डी आदि भी मुख्य भूमिकाओं में है.

pushpa

चंदन की लकड़ी की तस्करी पर बनी फिल्म को देश-दुनिया में ख़ूब प्यार मिला है. फिल्म के गाने पर हर किसी को झूमने पर मजबूर कर रहे हैं. ‘श्रीवल्ली’ और ‘सामी सामी’ गाना हर किसी की जुबान पर चढ़ा हुआ है. इन गानों पर सेलेब्स भी वीडियो बना रहे हैं. वहीं अब ‘सामी सामी’ गाने पर भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल की पत्नी ने भी अपनी कमरिया मटकाई है.

pushpa

बता दें कि युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा एक यूट्यूबर हैं और वे एक बेहतरीन डांसर भी हैं. धनाश्री के डांस की ख़ूब चर्चा होती है और अब ‘सामी सामी’ गाने पर डांस कर उन्होंने अपने फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया है. सोशल मीडिया पर धनश्री का वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

dhanashri verma

एक बार फिर से फैंस को धनश्री ने अपने बेहतरीन डांस से रुबरु करवाया है. बता दें कि सोशल मीडिया पर धनश्री वर्मा काफी सक्रिय पाई जाती हैं. इंस्टाग्राम पर धनश्री के 46 लाख से भी अधिक फ़ॉलोअर्स है. वे आकर अपने फैंस के साथ अपने डांस वीडियो और अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है. हाल ही में उन्होंने ‘सामी सामी’ गाने पर डांस करते हुए वीडियो पोस्ट किया था.

dhanshri verma dance

‘सामी सामी’ गाने पर धनश्री शानदार अंदाज में डांस करती हुई नज़र आ रही है. उनके साथ एक और शख़्स इस गाने पर थिरक रहा है. इंस्टाग्राम पर धनश्री के इस वीडियो को 13 लाख से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है और उनके फैंस ने ख़ूब कमेंट्स भी किए हैं. इंस्टा पर साझा किए गए वीडियो में धनश्री ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना को भी टैग किया है.

वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”स्टाइल है बॉस’. एक यूजर ने कमेंट किया है कि, ”सुपर सुर एक्साइटेड डांस”. आगे एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”वाह नाइस क्लास डांस धनश्री भाभी जी”. जबकि एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, ”मौज कर दी भाभी”.

dhanshri verma dance

बता दें कि 25 साल की धनश्री वर्मा ने साल 2020 में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल से शादी की थी. दोनों ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करके दी थी.

dhanshri verma and chahal marroage

Back to top button