समाचार

नाबालिग बेटी से रेप का पिता ने लिया बदला: आरोपी युवक दिलशाद को सरेआम गोलियों से भून दिया

अभी कुछ दिन पहले ही हमने आपको खबर दी थी किस तरह एक पति ने अपनी पत्नी से हुए गैंगरेप का बदला लिया था। अब इसी तरह की एक और घटना सामने आई है, जिसमें एक पिता ने अपनी नाबालिग बच्ची के साथ हुए रेप का बदला लिया है। जमानत पर घूम रहे आरोपी दिलशाद को कानून कोई सजा देती, उससे पहले ही पिता ने उसे मौत के घाट उतार दिया। ये घटना यूपी के गोरखपुर की है। क्या है पूरी घटना आपको आगे बताते हैं।

सरेआम आरोपी को गोलियों से उड़ाया

गोरखपुर में शुक्रवार को दीवानी कचहरी गेट पर नाबालिग से रेप का आरोपी दिलशाद जो जमानत पर रिहा चल रहा था, मामले की पहली तारीख पर कचहरी पहुंचा था। कोविड प्रोटोकॉल के कारण आरोपी दिलशाद हुसैन ने कचहरी पहुंच कर अपने वकील को बाहर मिलने के लिए फोन किया। इसी केस के सिलसिले में वो वकील से बात करना चाहता था ताकि वो इससे किसी तरह बरी हो सके। इसी दौरान कचहरी गेट पर पीड़ित नाबालिग बेटी का पिता भी वहां पहुंच गया। वो अपने साथ अपनी लाइसेंसी बंदूक भी लिए हुए था।

दिलशाद को देखते ही पीड़िता के पिता का खून खौल गया और बदले की आग में वो खुद को रोक नहीं सका और सरेआम अपनी बंदूक की सभी गोलियां दिलशाद के शरीर में उतार दीं जिससे उसका शरीर छलनी हो गया। चश्मदीदों के मुताबिक गुस्से से लाल शख्स को फायरिंग करते हुए देख मौके पर मौजूद कुछ पुलिसकर्मी भी भाग खड़े हुए। आगे आपको बतातें है कि पिता की लाडली बेटी को आरोपी दिलशाद ने कब और कैसे शिकार बनाया।

दो साल पहले बच्ची को बनाया शिकार

दिलशाद हुसैन(25 वर्ष) रिटायर्ड बीएसएफ जवान भागवत निषाद के घर के सामने पंचर रिपेयर की दुकान चलाता था। आरोप है कि फरवरी 2020 में दिलशाद ने भागवत निषाद की नाबालिग बेटी का अपहरण कर लिया और बच्ची को लेकर तेलंगाना चला गया। वहां उसने उसके साथ करीब एक महीने तक रेप किया। एक महीने बाद पुलिस ने हैदराबाद से आरोपी दिलशाद को गिरफ्तार कर लिया और नाबालिग बच्ची को उसके कब्जे से छुड़ाया। आरोपी दिलशाद के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत किडनैंपिंग और रेप का मामला दर्ज किया गया।


दिलशाद को मिली जमानत

पुलिस ने दिलशाद को जेल भेज दिया था लेकिन बाद में उसे जमानत मिल गई। करीब 2 साल से मामले की सुनवाई चल रही थी। लेकिन वारदात के करीब 2 साल बाद पीड़ित लड़की के पिता ने कचहरी के गेट पर ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने दिलशाद को गोलियों से भूनने वाले आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गोरखपुर के बड़हलगंज इलाके का रहने वाला है, जबकि मारा गया शख्स दिलशाद हुसैन बिहार का रहने वाला है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button