बॉलीवुड

सलमान और पड़ोसी के विवाद ने तूल पकड़ा: सलमान ने कहा मेरी मां हिंदू हैं, मेरे पिता मुस्लिम हैं

आप धर्म को बीच में क्यों ला रहे हैं? मेरी मां हिंदू हैं, मेरे पिता मुस्लिम हैं और मेरे भाईयों ने हिंदुओं में शादी की है

बॉलीवुड एक्टर सलमान खाने के पनवेल स्थित फार्महाउस के पड़ोस में रहने वाले केतन कक्कड़ के बीच चल रहा विवाद अब तूल पकड़ रहा है। सलमान खान ने पड़ोसी पर मानहानि का केस दायर किया है।

सलमान खान ने अपने पड़ोसी केतन पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। सलमान खान के मुताबिक, केतन ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में अभिनेता के खिलाफ बातें कही थीं। वहीं, अब इस मामले की ताजा सुनवाई में सलमान खान ने अपने वकील के जरिए पड़ोसी केतन पर बेवजह अपनी धार्मिक पहचान को विवाद में घसीटने का आरोप लगाया है।

salman khan

सलमान के वकील ने कोर्ट में केतन के आरोपों को पढ़ा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान के वकील प्रदीप गांधी ने गुरुवार को हुई सुनवाई के दौरान केतन कक्कड़ के पोस्ट और इंटरव्यू को कोर्ट के सामने पढ़ कर सुनाया । उन्होंने बताया कि केतन ने सलमान खान पर ‘डी गैंग’ का खास आदमी बताते हुए उनके धार्मिक पहचान पर टिप्पणी की है। केतन ने सलमान पर और केंद्र और राज्य स्तर पर सत्ताधारी पार्टी से जुड़े होने का भी आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं केतन ने यह भी दावा किया था कि सलमान बच्चों की तस्करी में शामिल हैं, और उनके फार्म हाउस पर फिल्म स्टार्स के शव दफनाये गए हैं।

salman khan

सलमान ने वकील के जरिए दिया जवाब

केतन कक्कड़ के इन आरोपों का जवाब देते हुए सलमान खान ने अपने वकील के जरिए कहा कि केतन कक्कड़ के ये सभी आरोप बिना सबूत के उनकी दिमाग की उपज हैं। एक संपत्ति विवाद में, आप मेरी व्यक्तिगत प्रतिष्ठा क्यों खराब कर रहे हैं? आप धर्म को बीच में क्यों ला रहे हैं? मेरी मां हिंदू हैं, मेरे पिता मुस्लिम हैं और मेरे भाईयों ने हिंदुओं में शादी की है। हम सभी त्योहार मनाते हैं।

salman khan family
सलमान खान ने आगे ये भी कहा, ‘आप पढ़े-लिखे इंसान हैं। आप गुंडाछाप नहीं हैं जो इस तरह के आरोप लगा रहे हैं। आज कल कुछ लोगों को इकट्ठा कर सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालना सबसे आसान काम हो गया है।’ सलमान ने ये भी कहा कि उनकी राजनीति में जाने की कोई इच्छा नहीं है।

salman khan

यूट्यूब, फेसबुक, ट्विटर और गूगल को भी लपेटा

इस मामले में सलमान खान ने यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया साइट्स जैसे फेसबुक, ट्विटर और सर्च इंजन गूगल का नाम भी दायर किए गए केस में शामिल किया है। उन्होंने मांग की है कि इस अपमानजनक कंटेंट को वेबसाइट्स से हटाया जाए या फिर ब्लॉक किया जाए। केस के अनुसार, केतन कक्कड़ ने एक यू-ट्यूब चैनल से बात करते हुए सलमान खान के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था।

Back to top button