बॉलीवुड

परिवार के साथ दाल-बाटी खाते दिखे सलमान, लेकिन टेबल रखी एक चीज देख भड़क उठे लोग, उड़ाया मजाक

सलमान खान (Salman Khan) आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। कुछ लोग सलमान को पसंद करते हैं तो कुछ उनसे नफरत करते हैं। हालांकि आप भाईजान को पसंद करें या नापसंद, लेकिन उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते हैं। वे वर्तमान में बॉलीवुड (Bollywood) में एक बड़े सितारें हैं। उनकी हर फिल्म काम से कम 100 करोड़ का बिजनेस करती है। वे खुद अपनी एक फिल्म के 60 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं।

फैमिली साथ डिनर करते दिखे सलमान

salman khan family

 

सलमान के बारे में कहा जाता है कि वे जितनी अहमियत अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स को देते हैं, उससे कही ज्यादा इम्पॉटेंस अपनी फैमिली को देते हैं। उन्हें अक्सर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जा सकता है। इन दिनों उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह अपने परिवार संग डाइनिंग टेबल पर बैठ दाल-बाटी खाते नजर आ रहे हैं।

परिवार संग लिया दाल-बाटी का आनंद

salman khan

इस तस्वीर में सलमान के साथ उनके भाई अरबाज खान, मां हेलन और बहन अलवीरा खान दिखाई दे रहे हैं। सलमान के फैंस को ये तस्वीर बड़ी पसंद आ रही है। लेकिन कुछ लोग उन्हें टेबल पर रखी एक चीज को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल सलमान की खाने की टेबल पर दाल-बाटी के अलावा फ्राइ फिश की एक प्लेट भी रखी है। इसे लेकर लोग भाईजान को बहुत ट्रोल कर रहे हैं।

दाल-बाटी के साथ फ्राई फिश देख हुए ट्रोल

एक यूजर ने लिखा “दाल-बाटी के साथ फ्राई फिश कौन खाता है भाई?” वहीं दूसरे ने कहा “क्या आप फिश को भी दाल खिला रहे हैं?” फिर एक कमेंट आता है “लगता है सलमान बहुत गरीब हो गए हैं, इसलिए दाल-बाटी खाकर गुजरा कर रहे हैं।” वहीं कुछ लोगों ने सलमान के चेहरे पर दिख रही झुर्रियों और बुढ़ापे का भी मजाक उड़ाया।

टाइगर 3 का रुका है काम

काम की बात करें तो सलमान जल्द ही कैटरीना कैफ संग ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे। हालांकि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यशराज फिल्म्स ने फिल्म की शूटिंग होल्ड पर रख दी है। ऐसे में ये फिल्म 2022 की बजाय 2023 में रिलीज हो सकती है।

नो एंट्री 2 में भी दिखेंगे

सलमान जल्द ही फिल्म नो एंट्री (No Entry) के सीक्वल में भी नजर आएंगे। टाइगर 3 की शूटिंग खत्म करते ही वह नो एंट्री 2(No Entry 2) की शूटिंग स्टार्ट कर देंगे। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और फरदीन खान भी रहेंगे। दिलचस्प बात ये है कि तीनों हीरो फिल्म में ट्रिपल रोल में दिखेंगे। इसके चलते उनकी फिल्म में 9 हीरोइनें होंगी।

ऐसा कुछ बॉलीवुड में पहली बार देखने को मिलेगा। इस फिल्म की स्टोरी वहीं से शुरू होगी जहां से पहली फिल्म खत्म होगी। नो एंट्री 2 भी साल 2023 में ही थिएटर का मुंह देख पाएगी।

वैसे आप लोगों को सलमान का परिवार संग दाल-बाटी खाने का अंदाज कैसा लगा? हमे कमेंट कर अपने जवाब जरूर दें।

Back to top button