बॉलीवुड

बच्चे को दूध पिलाते हुए इस एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, दिख गए निजी अंग, लोगों ने किए भद्दे कमेंट

ख़ूबसूरत अभिनेत्री एवलिन शर्मा दिनों मातृत्व सुख को एंजॉय कर रही हैं. बता दें कि एवलिन शर्मा हाल ही में मां बनी थीं. उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया था. अक्सर अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी बेटी के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं. उनकी लाड़ली बेटी बेहद क्यूट है और वो अपनी मां की तरह ही ख़ूबसूरत भी है.

evelyn sharma

अक्सर एवलिन अब अपनी नन्हीं परी के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर से अभिनेत्री ने बेटी के साथ एक ख़ास तस्वीर साझा की है. दरअसल, उन्होंने हालिया जो तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट की है उसमें वे अपनी बेटी को दूध पिलाती हुई नज़र आ रही हैं.

evelyn sharma

इंस्टाग्राम पर एवलिन शर्मा ने बेटी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है. वे कैमरे की ओर देख रही हैं जबकि उनकी बेटी दूध पी रही है. इंस्टाग्राम पर इस फोटो को साझा करने के साथ अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”जब आपको लगा कि आपने आखिरकार एक दिनचर्या स्थापित कर ली है और फिर वह शुरू हो जाती है”.

evelyn sharma

सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ एवलिन की बेटी के साथ की यह नई सेल्फी वायरल हो रही है. इस पर फैंस ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं और इसे ख़ूब पसंद भी किया अजा रहा है. समाचार लिखे जाने तक इस फोटो को 1 लाख 30 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma)


एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”ये दुनिया की सबसे सुरक्षित जगह है. बहुत ही क्यूट बेबी है. मुझे आपकी ये तस्वीर बहुत अच्छी लगी है. हमेशा ये प्यार बरकरार रहेगा’, जबकि आगे एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘ये बहुत ही सुंदर और प्राउड पल है’.

evelyn sharma

एक यूजर ने अभिनेत्री की पोस्ट पर उन्हें सलाह देते हुए कहा कि, ”बच्चे को लेटा कर दूध नहीं पिलाना चाहिए”. वहीं आगे एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”यह अच्छी मां है और इस मां का सम्मान है”. साथ ही आपको बता दें कि एक्ट्रेस की फोटो पर कई लोगों ने भद्दे कमेंट्स भी किए हैं.

evelyn sharma

बता दें कि इससे पहले बेटी को गोद में लिए हुए एवलिन ने एक तस्वीर साझा की थी. उसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ”जब आपका बच्चा आएगा तो आपका जीवन पूरी तरह से बदलने वाला है” उन्होंने कहा…और दो महीने पहले नन्ही एवा के आने के बाद से OMG ने हमारी जिंदगी बदल दी है! हमने कभी नहीं सोचा था कि हम अपने बच्चे के लिए इस तरह के सभी उपभोग, भारी प्यार को महसूस कर सकते हैं”.

evelyn sharma

बता दें कि एवलिन ने नवंबर 2021 में बेटी को जन्म दिया था. उनकी बेटी का नाम एवा है. इन दिनों अपना पूरा समय अभिनेत्री अपनी परिवार और बेटी के साथ बिता रही हैं.

evelyn sharma

35 साल की एवलिन ने साल 2020 में जून माह में ऑस्ट्रेलिया के डेंटल सर्जन तुषान भिंडी से शादी की थी. बता दें कि वे शादी से पहले ही गर्भवती थी और उन्होंने शादी के एक माह बाद ही खुद के गर्भवती होने की जानकारी अपने फैंस के साथ साझा कर दी थी.

evelyn sharma

वर्कफ़्रंट की बात करे तो एवलिन हिंदी सिनेमा में ‘मैं तेरा हीरो’, ‘साहो’, ‘यारियां’, ‘ये जवानी है दीवानी’, और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं.

evelyn sharma

Back to top button