बॉलीवुड

जब रेमो डिसूजा को साले की मौत की खबर मिली: टूट गई हैं लिजेल डिसूजा, सामने आई सुसाइड की वजह

बॉलीवुड से जुड़ी एक दुखद खबर आई है। बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और डांस से जुड़े टीवी शो के होस्ट रेमो डिसूजा के साले जेसन वाटकिन्स ने सुसाइड कर लिया है। गुरुवार को जेसन वाटकिन्स ने मुंबई में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी। उधर अचानक भाई की मौत की खबर सुनकर रेमो की पत्नी लिजेल डिसूजा बुरी तरह से टूट गई हैं। आपको आगे बताएंगे को रेमो औऱ उनकी पत्नी को कब ये शॉकिंग न्यूज़ मिली। साथ ही ये भी बाताएंगे की लिजेल ने अपने भाई के सुसाइड के पीछे क्या वजह बताई।

बेटे को ढूंढ़ते हुए बीमार पिता पहुंचे घर

रेमो डिसूजा और लिजेल डिसूजा के परिवार के लिए 20 जनवरी मनहूस तारीख बनकर आई। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए लिजेल ने बताया कि उनके पापा किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं, वह डायलसिस पर थे और अपने बेटे को ढूंढते हुए अस्पताल से घर लौटे थे। लिजेल डिसूजा ने बताया कि किसी तरह घर पहुंचने के बाद जब पापा ने दरवाजा खोला तो पाया कि जेसन ने अपनी जान ले ली है। लिजेल ने कहा कि मुंबई में उनकी मां के निधन के बाद उनके पापा और भाई दोनों साथ में रहते थे।

मां की मौत के बाद टूट गए थे जेसन

क्या जेसन परेशान चल रहे थे?  इस सवाल के जवाब में रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल ने रोते हुए बताया कि मां के निधन के बाद से वह बहुत डिप्रेस रहता था। साल 2018 में जब मां का निधन हुआ तो वह बहुत टूट गया था, क्योंकि वह उनके सबसे करीब था। लिजेल ने बताया कि जेसन ने शादी नहीं की थी।

गोवा में थे रेमो-लिजेल

जिस वक्त रेमो के साले ने सुसाइड किया उस वक्त वो अपनी पत्नी लिजेल के साथ गोवा में थे। वो अपने एक दोस्त की शादी अटेंड करने पहुंचे थे। तभी लिजेल के पापा का उनके पास फोन आया। लिजेल ने बताया कि मुझे पापा का फोन आया और उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे जेसन के बारे में बताओ, पहले तो मुझे और रेमो को कुछ समझ नहीं आया, लेकिन जब पता चला तब तक सब खत्म हो चुका था।

नशे की हालत में सुसाइड-पुलिस

पुलिस की पूछताछ में पता चला है की मृतक जेसन की माँ का 3 साल पहले निधन हो गया था, जिसके बाद से वह बहुत डिप्रेस रहता था और इसी वजह से गांजे का सेवन करता था। उसने नशे की हालत में आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के पिता सहित सबका बयान दर्ज किया है और इनमें से किसी ने भी अपने बयान में किसी तरह की आशंका होने की बात से इनकार किया है।

Back to top button