बॉलीवुड

जलपरी बनी ये तीन बोल्ड एक्ट्रेस, पानी में दिए हॉट पोज, यूजर्स बोले- पानी में ही रहती हो क्या?

जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी और पूजा हेगड़े भारतीय सिनेमा के उभरते हुए नाम है. तीनों ही अदाकाराओं को उनके काम के साथ ही उनकी गजब की ख़ूबसूरती के लिए भी जाना जाता है. तीनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है और तीनों के सोशल मीडिया पर लाखों-करोड़ों फैंस है. अक्सर ये एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है और फैंस इन पर ख़ूब कमेंट्स करते हैं. आइए तीनों की हालिया कुछ तस्वीरों पर एक नज़र डालते हैं.

जाह्नवी कपूर…

janhvi kapoor

जान्हवी कपूर बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं. 24 साल की जाह्नवी कपूर ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से रखे थे. जान्हवी दिवंगत और दिग्गज़ अभिनेत्री श्रीदेवी एवं फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं.

janhvi kapoor

सोशल मीडिया पर जान्हवी काफी सक्रिय पाई जाती है. इंस्टाग्राम पर उनके डेढ़ करोड़ (15 मिलियन) से भी अधिक फ़ॉलोअर्स है. जान्हवी ने हाल ही में अपनी कई शानदार तस्वीरें साझा की है. जान्हवी हाल ही में सोशल मीडिया पर स्विमसूट में भी नज़र आई.

janhvi kapoor

जान्हवी कपूर ने कुछ दिनों पहले ही कोरोना महामारी को मात दी है और इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनका ख़ूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. हाल ही में पानी में जान्हवी नज़र आई थी और उनकी तस्वीर देखने के बाद एक यूजर ने कमेदार कमेंट करते हुए पूछा था कि, ”पानी में ही रहती हो क्या?” जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर पीले और काले रंग की मोनोकिनी में पूल में नहाते हुए तस्वीरें साझा की थी. जान्हवी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्मों का नाम ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जेरी’ है.

पूजा हेगड़े…

pooja hegde

पूजा हेगड़े ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने लाखों फैंस को अपना बिकिनी अवतार दिखाया है. इन दिनों अभिनेत्री मालदीव में है और वे छुट्टियों का लुत्फ़ उठा रही है.

pooja hegde

मालदीव से पूजा ने अपनी बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीर साझा की है. उन्हें देखने के बाद फैंस भी अपने होश खो बैठे हैं. एक्ट्रेस को आप फ्लोरल आईवरी बिकिनी में देख सकते हैं.

pooja hegde

बता दें कि पूजा ने हिंदी फिल्मों के साथ ही दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है. अधिकतर वे साउथ की फिल्मों में ही नज़र आती है. पूजा को इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ 70 लाख (17 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

pooja hegde

पूजा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘राधेश्याम’ है. इस फिल्म में वे अभिनेता प्रभास के साथ नज़र आने वाली है. यह फिल्म इस साल रिलीज होगी. इसके अलावा वे बॉलीवुड फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘सर्कस’ में भी देखने को मिलेगी.

कियारा आडवाणी…

kiara advani

कियारा आडवाणी धीरे-धीरे हिंदी सिनेमा का एक बड़ा नाम बंटी जा रही हैं. अपने छोटे से करियर में ही कियारा ने कई शानदार फ़िल्में दे दी है. कियारा आडवाणी भी हाल ही में पानी के बीचों बीच उतरी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


कियारा आडवाणी भी हाल ही में समंदर के पानी में मजा लेती हुई नज़र आईं हैं. 29 साल की कियारा ने हाल ही में एक तस्वीर और एक वीडियो साझा किया है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर और वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि कियारा के इंस्टाग्राम पर 2 करोड़ 10 लाख (21 मिलियन) से भी अधिक फ़ॉलोअर्स है.

kiara advani

वीडियो में कियारा आडवाणी का बिकिनी अवतार भी देखने को मिल रहा है. बिकिनी में वे समंदर के किनारे दौड़ती हुई नज़र आ रही हैं और रेत पर बैठी हुई भी हैं.

बता दें कि कियारा ने ‘कबीर सिंह’, ‘गुड न्यूज’, ‘शेरशाह’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस के वर्कफ़्रंट के बारे में बात करें तो उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘भूल भुलैया 2′ है. यह अक्षय कुमार की हिट फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है. कियारा आडवाणी के साथ ही फिल्म में अहम रोल में जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन नज़र आने वाले हैं.

Back to top button