बॉलीवुड

गुजराती- साउथ इंडियन टच में होगी करिश्मा तन्ना की शादी, बॉयफ्रेंड संग रचाने जा रही शादी…

बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के संग इस दिन सात फेरे लेंगी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना, शादी की डेट आई सामने...

पिछले कुछ महीने पहले से सिने-इंडस्ट्री में शादियों का दौर चल रहा है। ऐसे में एक के बाद एक एक्टर्स- एक्ट्रेसेज शादी के बंधन में बंध रहें हैं। बता दें कि पहले विक्की-कौशल और कैटरीना कैफ ने शादी बीते साल दिसंबर में रचाई। उसके बाद टीवी की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे ने अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड संग शादी की। वहीं अब नए साल में इस कड़ी में एक नया नाम जुड़ने जा रहा है।

Karishma Tanna

बता दें कि अब टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग 5 फरवरी को शादी रचाने जा रही है। बता दें कि फ़िलहाल करिश्मा तन्ना ने अपनी शादी से जुड़ी कोई विशेष जानकारी नहीं साझा की है, लेकिन उनकी शादी फरवरी महीने में होने जा रही है।

Karishma Tanna

बता दें कि करिश्मा तन्ना लंबे समय से वरुण बंगेरा को डेट कर रही है और हाल-फिलहाल में भी वो मुंबई में स्पोर्ट की गईं। मालूम हो कि इस दौरान मौजूद फोटोग्राफर्स को देख दोनों अलग- अलग हो गए। वहीं इस दौरान वरुण आगे चले गए, जबकि करिश्मा ने फोटोग्राफर को देखकर पोज दिए। फोटोज क्लिक कराते समय अभिनेत्री ने कहा कि वरुण को यह सब पसंद ही नहीं। वहीं इस दौरान उन्होंने अपनी शादी की तारीख के बारे में जानकारी साझा की।

Karishma Tanna

बता दें कि जबसे करिश्मा तन्ना की वरुण संग दुबई में सगाई हुई है, तभी से उनकी शादी को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी। वहीं अब जाकर उनकी शादी की डेट निकलकर आई है और मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, 4 फरवरी को करिश्मा की मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। वहीं इसके बाद 5 फरवरी को सुबह में पहले हल्दी और फिर शादी का कार्यक्रम आयोजित होगा।

karishma tanna

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)


इसके अलावा प्राप्त जानकारियों के मुताबिक बता दें कि करिश्मा खुद अपनी शादी की तैयारियां देख रही हैं। इतना ही नहीं इनकी शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाज के अलावा गुजराती लुक में होगी। वहीं एक्ट्रेस की दोस्त की मानें तो, “करिश्मा काफी समय से अपनी शादी के आउटफिट्स को प्लान कर रही है। वह अपने होने वाले पति और इन लॉज के लिए कुछ स्पेशल करना चाहती हैं। ऐसे में करिश्मा ने पिंक कांजीवरम साड़ी चुनी है, जिसपर गोल्डन बॉर्डर है और इस लुक को कम्प्लीट करने के लिए करिश्मा ने साउथ इंडियन जूलरी चुनी है।”

Karishma Tanna

Karishma Tanna

वहीं आखिर में बता दें कि इनकी शादी में कोरोना के नियमों का भी विशेष ख्याल रखा जाएगा। वहीं जब हम बात करिश्मा के करियर की करते हैं तो पाते हैं कि वह बिग बॉस- 8, नच बलिए- 7 और झलक दिखलाजा- 9 जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं। साथ ही साथ अभिनेत्री खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन की विजेता भी बनी थीं। इसके अलावा करिश्मा ने फ़िल्मों में भी काम किया है और इन्होंने साल 2005 में फिल्म दोस्ती फ्रेंड्स फॉरएवर से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद वह ग्रैंड मस्ती, गोलू और पप्पू, संजू, सूरज पर मंगल भारी और लाहौर कॉन्फिडेंशियल में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं।

Back to top button