समाचार

10 लाख रुपए देकर रचाई थी शादी, पति को नींद की गोली देकर नगदी एवं गहने लेकर दुल्हन हुई फरार

भरतपुर (राजस्थान)! आज़कल शादी जैसे पवित्र बंधन को भी धंधे का जरिया बनाया जा रहा है और कहीं न कहीं लुटेरी दुल्हन गैंग इसी को माकूल अवसर में तब्दील करती रही है। आज के समय में वैसे यह गैंग पूरे देश में सक्रिय है। लेकिन इसी बीच इस गैंग ने भरतपुर में अपना गुल खिलाया है। बता दें कि यहां पर नींद की गोलियां खिलाकर लुटेरी दुल्हन फरार हो गई। आइए ऐसे में समझें यह पूरा मामला।

Fraud Bride in Bharatpur

बता दें कि यह पूरा मामला बयाना के सिकंदरा गांव का है। जहां पर शादी के ढाई महीने बाद पत्नी ने पति को नींद की गोली देकर गहने और रुपए लेकर फरार हो गई। वहीं जानकारी के लिए बता दें कि युवक ने 10 लाख रुपए देकर शादी की थी और बीते दिनों बुधवार को रात के वक्त पत्नी ने उसे नींद की गोली खिलाकर बेहोश कर दिया और घर से सोने, चांदी के गहने और 30 हजार रुपए लेकर फरार हो गई। वहीं मालूम हो कि उक्त पति की जब हालत खराब हुई। फिर ऐसी स्थिति में उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Fraud Bride in Bharatpur

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि सिकंदरा गांव के 35 वर्षीय भगवान सिंह पहलवान की शादी नहीं हुई थी और ऐसे में गढ़ी बाजना क्षेत्र के गांव परौआ निवासी उसके मामा हीरा सिंह गुर्जर ने अपने एक रिश्तेदार के माध्यम से धौलपुर जिले के गांव मोहरी का पुरा निवासी 25 वर्षीय नीलम के साथ 10 लाख रुपए देकर 7 नवंबर 2022 को शादी कराई। वहीं बीते ढाई महीने से दुल्हन (Fraud Bride in Bharatpur) अपने ससुराल में सामान्य तरीके से रह रही थी।

इसके बाद विगत बुधवार को रात में दुल्हन नीलम ने पति भगवान सिंह को खाने में नींद की गोलियां खिला दी और रात को घर से सोने-चांदी के जेवरात, मोबाइल और 30 हजार की नकदी लेकर भाग गई। इसके बाद जब अगली सुबह परिजन जागे तो उन्हें घर में दुल्हन नहीं मिली।

इतना ही नहीं जब तलाश की गई तो पता चला कि दुल्हन घर से सोने चांदी के जेवरात, मोबाइल और नकदी लेकर चंपत हो गई। वहीं आख़िर में बता दें कि पीड़ित परिजनों ने दुल्हन के मायके और बिचौलिया के यहां भी पता किया लेकिन कहीं पर कुछ पता नहीं चल पाया और अब पीड़ित परिजनों ने बयाना थाने में मामला दर्ज कराया है। वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है।

Back to top button