राजनीति

डिबेट में सपा ने संघियों को ठीक करने की कही बात, पैनलिस्ट बोले- अभी से हो गई डराने की शुरुआत

पांच राज्यों में चुनावी बयार चल रही है। ऐसे में ये समय कहीं न कहीं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के लिए किसी त्योहार से कम नहीं। जी हां इस दौरान उन्हें जमकर टीआरपी हासिल होगी और गर्मागर्म बहस भी होगी। वैसे भी न्यूज़ चैनलों पर ऐसी राजनीतिक बहसें अक़्सर होती रहती हैं। भले ही इन बहसों के बाद जनता के हित मे कुछ न आता हो। वहीं अब ऐसी ही एक चुनावी चर्चा का कुछ अंश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आप लाइव डिबेट का कुछ हिस्सा देख सकते हैं कि कैसे सपा के नेता डराने-धमकाने वाली बात करते हैं।

Spokesperson Started Threatening in Live debate

वैसे भी सपा की सरकार जब उत्तरप्रदेश सूबे में थी। तब भी वहां अराजकता का माहौल था। ऐसे में समाजवादी सरकार के नाम पर लोग इसलिए भी विश्वास करने से कतराते हैं, क्योंकि उनके राज में गुंडागर्दी और अपराध बढ़ जातें हैं। वहीं बताते चले कि फिलहाल तो यूपी में अब चुनाव में नेताओं की आवाजाही के बाद टिकट वितरण की प्रक्रिया तेज है और इसको लेकर भी सियासी तपिश देखी जा रही है। इतना ही नहीं बता दें कि अभी तक समाजवादी पार्टी ने कई ऐसे नेताओं को टिकट दिए हैं।

जिन पर कई गंभीर आपराधिक केस चल रहें हैं। ऐसे में जब इसको लेकर बवाल मचा तो सपा पार्टी ने अपने आपको स्वच्छ बताते हुए भाजपा को ही सबसे बड़ी आपराधिक छवि वाली पार्टी बताने लगे हैं और सपा पार्टी का कहना है कि जिसके सीएम और डिप्टी सीएम पर आपराधिक केस दर्ज हो। वो एक आपराधिक प्रवृत्ति पर बात कर रहें हैं।

इतना ही नहीं मालूम हो कि जब एक लाइव डिबेट में एक प्रतिष्ठित चैनल के एंकर ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने जिन लोगों को टिकट दिया है उसमें कई नाम बेहद गंभीर आरोपियों के हैं। मोहर्रम अली सिख विरोधी हिंसा का आरोपी है।

Spokesperson Started Threatening in Live debate

नाहिद हसन पर गैंगस्टर एक्ट लगा है। इनको टिकट देने पर समाजवादी पार्टी पर सवाल खड़े हो गए हैं। तेजिंदर सिंह विर्क हत्या का आरोपी है। मदन भैया को माफिया की कैटेगरी में रखा गया है।

रफीक अंसारी एक हिस्ट्रीशीटर है। हाजी यूनुस हत्या और गैंगस्टर का आरोपी है। ऐसे में लाइव डिबेट में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील कुमार ने कहा कि “जिस पार्टी के सीएम और डिप्टी सीएम पर ही गंभीर आरोप लगे हैं, वे राष्ट्रवादी हो गए और हमने अपने ही विधायक को फिर से टिकट दे दिया तो हम दंगा पार्टी हो गए।” इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील कुमार ने लाइव डिबेट में कहा कि, “संघियों को तो हम ठीक करेंगे।” वहीं इस दौरान वहां पर मौजूद भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि देखो! अभी से डराने लगे।

Back to top button