बॉलीवुड

धनुष-ऐश्वर्या नहीं लें रहे तलाक, एक्टर के पिता बोले- ये झूठी खबरें है, मेरी दोनों से बात हुई है

दक्षिण भारतीय सिनेमा में साल 2021 में अभिनेत्री सामंथा और मेगास्टार नागार्जुन के बेटे एवं अभिनेता नागा चैतन्य का तलाक हुआ था. दोनों स्टार्स का यह तलाक खूब सुर्ख़ियों में रहा था जबकि अब नए साल की शुरुआत में ही एक और दक्षिण भारतीय सिनेमा की जोड़ी ने तलाक लेकर अपने रास्ते अलग कर लिए हैं.

हाल ही में ख़बरें आई हैं कि दक्षिण भारतीय सिनेमा और हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत एवं सुपरस्टार धनुष तलाक लेकर अलग हो गए हैं. दोनों की 18 साल पुरानी शादी 17 जनवरी को टूट गई. दोनों के तलाक से फैंस हैरान है.

सोशल मीडिया पर धनुष और ऐश्वर्या के तलाक को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं. तलाक पर रजनीकांत ने तो अभी तक कुछ नहीं कहा है हालांकि इन ख़बरों पर धनुष के पिता और ऐश्वर्या के ससुर कस्तूरी राजा ने खुलकर बात की है और उन्होंने अपने बयान से सनसनी मचा दी है. दरअसल उन्होंने तलाक की ख़बरों को अफ़वाह बताया है.

एक ओर जहां पूरे जमाने में शोर है कि धनुष और ऐश्वर्या ने तलाक ले लिया है तो वहीं कस्तूरी राजा कह रहे हैं कि तलाक नहीं हुआ है. बता दें कि धनुष के पिता कस्तूरी राजा एक फिल्म निर्देशक और निर्माता हैं. उन्होंने बेटे और बहु के बीच के विवाद को पारिवारिक झगड़ा करार दिया है.

dhanush and aishwarya with kasturi raja

धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने की कई वजहें बताई जा रही हैं. कोई कह रहा है कि दोनों का तलाक धनुष के लव अफेयर्स के कारण हुआ है तो वहीं किसी का मानना है कि दोनों के बीचक झगड़े के चलते दोनों ने तलाक लेना उचित समझा. जबकि कस्तूरी राजा ने अपने बयान से सभी को हैरान कर दिया है.

dhanush and aishwarya with kasthuri raja

मीडिया में जो धनुष और ऐश्वर्या के तलाक की ख़बरें चल रही हैं उन्हें कस्तूरी ने सिरे से खारज कर दिया है और उन्हें गलत करार देते हुए इन्हें अफवाह बताया है. उनका कहना है कि यह केवल पारिवारिक झगड़ा है और इसका मतलब तलाक या रिश्ते का अंत नहीं है.

dhanush and aishwarya with kasthuri raja

दोनों से हुई मेरी बात…

कस्तूरी राजा ने बताया कि दोनों के बीच सहमति नहीं बन पा रही है और दोनों के अलग होने का यही कारण है. हालांकि इसका मतलब यह नहीं है कि दोनों तलाक लें रहे हैं. उन्होंने बताया कि इस समय धनुष और ऐश्वर्या दोनों हैदराबाद में हैं और मेरी दोनों से बात हुई हैं.

2004 में हुई थी धनुष और ऐश्वर्या की शादी…

बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या की राहें शादी के 18 सालों बाद अलग हुई थी. दोनों ने साल 2004 में शादी की थी. शादी के बाद दोनों दो बच्चों के माता-पिता बने थे. दोनों के दो बेटे हैं. एक नाम यात्रा और एक का नाम लिंगा है. एक की उम्र 15 और एक की 11 साल है.

गौरतलब है कि धनुष दक्षिण भारतीय सिनेमा का एक बड़ा नाम है. वे एक लंबे समय से फ़िल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं. उन्होंने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है.

dhanush

वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में धनुष फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नज़र आए थे. इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ काम किया था. फिल्म में धनुष के काम को काफी सराहा गया था. वहीं धनुष की आने वाली फिल्म का नाम ‘मारन’ है. यह फिल्म फरवरी 2022 में प्रदर्शित होगी.

dhanush

Back to top button