बॉलीवुड

1 करोड़ की साड़ी, 18 साल की दुल्हन, 18 करोड़ का मंडप, 100 करोड़ खर्च, ऐसी थी JR. NTR की शादी

हिंदी सिनेमा के सितारें अपनी फिल्मों और अदाकारी के अलावा अपनी हर एक चीज के चलते फैंस के बीच में चर्चा में बने रहते हैं. बॉलीवुड सितारों की शाही शादियां भी लोगों के बीच में चर्चा का विषय बनी रहती हैं. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा (Virat Kohli-Anushka Sharma), दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह (Deepika Padukone-Ranveer Singh) से लेकर और भी कई स्टार्स ने अपनी शादी में पानी की तरह पैसा बहाया है.

jr ntr

शादी पर दिल खोलकर पैसा खर्च करने में दक्षिण भारतीय फिल्मों के सितारें भी कुछ पीछे नहीं हैं. आज हम आपसे बात करेंगे तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की शादी और उसमें आए खर्च के बारे में. बता दें कि जूनियर एनटीआर आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम एनटी रामाराव के पोते हैं.

jr ntr

38 वर्षीय जूनियर एनटीआर का जन्म 20 मई 1983 को हैदराबाद में हुआ था. बाल कलाकार के रूप में ही जूनियर एनटीआर ने फिल्मों के काम करना शुरू कर दिया था. एनटीआर जब आठ साल के थे तब वे अपने दादा एनटी रामाराव द्वारा लिखित और निर्देशित ब्रह्मर्षि विश्वामित्र फिल्म में देखने को मिले थे. यह फिल्म साल 1991 में प्रदर्शित हुई थी.

jr ntr

बाद में NTR ने फिल्मों में मुख़्य कलाकार के रूप में कदम रखें और बड़ा नाम कमाया. आज उनकी गिनती सुपरस्टार के रूप में होती हैं. ढेरों फिल्मों में काम कर चुके NTR ने साल 2011 में शादी की थी. महज 18 साल की लक्ष्मी राव उनकी पत्नी बनी थीं. बता दें कि जूनियर एनटीआर की शादी दक्षिण भारतीय सिनेमा में सबसे महंगी शादी मानी जाती है.

jr ntr

महज 18 साल की उम्र में लक्ष्मी राव जूनियर एनटीआर की पत्नी बन गई थीं. वहीं शादी के समय NTR करीब 28 साल के थे. एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी राव देश के लोकप्रिय बिजनेसमैन श्रीनिवास राव की बेटी हैं.

jr ntr

लक्ष्मी राव ने पहनी थी एक करोड़ की साड़ी…

जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी राव की शादी पर बहुत खर्च हुआ था. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जूनियर एनटीआर की दुल्हन ने शादी में एक करोड़ रूपये की साड़ी पहनी थी.

jr ntr

jr ntr

18 करोड़ के मंडप में लिए थे सात फेरे…

जूनियर एनटीआर की शाही शादी में पैसा पानी की तरह बहाया गया था. आप ज़रा सोचिए 18 करोड़ रूपये तो महज मंडप पर ही खर्च कर दिए गए थे. जूनियर एनटीआर और लाक्षी राव ने जिस मंडप में सात फेरे लिए थे वो बेहद खूबसूरत और आकर्षक था.

jr ntr

शादी का खर्च आया था 100 करोड़…

जिस शादी में दुल्हन ने एक करोड़ रूपये की साड़ी पहनी हो और मंडप ही 18 करोड़ रूपये में बना हो उस शादी का कुल खर्च क्या होगा इसका अंदाजा भी लगाना मुश्किल है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जूनियर एनटीआर की शादी में 100 करोड़ रूपये का खर्च आया था.

jr ntr

दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी शादी…

जूनियर एनटीआर की शादी दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे महंगे शादी भी मानी जाती हैं. 100 करोड़ रूपये का खर्च आए तो ऐसा होना लाजिमी भी है. बता दें कि अपनी शादी में इतने बड़े खर्च से NTR ने हिंदी फिल्म जगत के दिग्गज़ों को भी पछाड़ दिया था.

 

शादी के बाद जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी दो बेटों के माता-पिता बने. एक बेटे का नाम नंदामुरी अभय राम हैं और एक का नाम नंदमुरी भार्गव राम है.

jr ntr

वर्कफ़्रंट की बात करें तो जूनियर एनटीआर की आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ है. एस. एस. राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन, राम चरण और आलिया भट्ट भी अहम रोल में हैं.

rrr

Back to top button