बॉलीवुड

कपिल शर्मा शो: जब अजय-काजोल के सामने छलका अर्चना पूरन सिंह का दर्द, कहा- बहुत कम पैसे मिलते हैं

लोकप्रिय हास्य कलाकार कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) से हर बार अपने फैंस और दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. यह शो टीवी की दुनिया में बहुत ही लोकप्रिय हैं. कपिल शर्मा हर सप्ताह के अंत में अपने शो से दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने का काम करते हैं.

The Kapil Sharma Show

कपिल के शो पर हर बार फ़िल्मी दुनिया से जुड़े सितारें पहुंचते हैं. वहीं इसी बीच स्टार्स की निजी ज़िंदगी से जुड़े राज भी खुलते रहते हैं. हालांकि कई बार शो में नज़र आने वाले अन्य कलाकार भी अपने राज खुद ही खोल देते हैं. ऐसे ही एक बार अर्चना पूरन सिंह का फीस को लेकर दर्द छलका था और उन्होंने बताया था कि उन्हें बहुत कम पैसे मिलते हैं.

The Kapil Sharma Show

बता दें कि अर्चना ने यह बड़ा राज उस समय खोला था जब शो पर अजय देवगन और काजोल जैसे दो दिग्गज़ पहुंचे थे. अजय देवगन कपिल के शो में कई बार आ चुके हैं और वे काजोल के साथ भी एक बार ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे.

The Kapil Sharma Show

अजय देवगन और काजोल अपनी सुपरहिट फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) के प्रमोशन के लिए आए हुए थे. तब ही बातों ही बातों में अर्चना ने बड़ा बयान दे दिया था. मजाक-मजाक में ही सही हालांकि अर्चना ने अपने दिल की बात सबके सामने रख दी थी.

The Kapil Sharma Show

दरअसल, कपिल अजय देवगन से बात करते हुए कहते हैं कि, “आपने अपना ही नारा बना लिया है- अपना साथ अपना ही विकास. इतने सारे काम आप अकेले कैसे कर लेते हैं’.

इस पर अजय देवगन मजेदार जवाब देते हुए कहते हैं कि, ”तुझे भी तो इतना समय हो गया इस शो को चलाते हुए, किसी और को आने दिया कभी. अकेले ही चिपका हुआ है न शो से. तू क्यों नहीं सबका विकास कर रहा है’.

The Kapil Sharma Show

अजय की बात सुनकर अर्चना बीच में बोल पड़ती हैं और वे कपिल की ओर इशारा करके कहती हैं कि, ”खुद इतने पैसे लेता है. हम लोगों के लिए बहुत थोड़ा सा बचता है”. इस तरह अर्चना ने बताया कि उनकी फीस काफी कम हैं. खैर बैठे-बैठे भी अर्चना एक एपिसोड से लाखों और पूरे सीजन से 2 करोड़ रूपये की कमाई कर लेती हैं.

सिद्धू को पूरे सीजन के मिलते थे 25 करोड़…

The Kapil Sharma Show

गौरतलब है कि पहले अर्चना के स्थान पर नवजोत सिंह सिद्धू बैठा करते थे. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सिद्धू को पूरे सीजन के लिए 25 करोड़ रूपये फीस मिलती हैं.

अर्चना की फीस से तुलना करें तो यह बारह गुना से भी अधिक हैं. ऐसे में एक बार अर्चना ने कहा था कि, यदि उन्हें जीवन में कभी वरदान मिलता है तो वे नवजोत सिंह सिद्धू बनना चाहेंगी. अर्चना का मानना था कि सिद्धू को उनसे ज्यादा फ़ीस मिलती है.

archana puran singh

59 वर्षीय अर्चना एक लंबे समय से कपिल शर्मा के शो के साथ जुड़ी हुई हैं. वे अपनी हंसी के लिए काफी चर्चा में रहती हैं. बता दें कि गुजरे जमाने में अर्चना बॉलीवुड अदाकारा थीं. 80 और 90 के दशक में वे कई फिल्मों में बतौर अभिनेत्री काम कर चुकी हैं. वहीं इसके बाद भी उन्होंने फिल्मों में काम किया हैं.

archana puran singh

अर्चना ने साल 1992 में अभिनेता परमीत सेठी से शादी की थी. दोनों शादी के बाद दो बेटों के माता-पिता बने. अर्चना के बेटों का नाम आर्यमान सेठी और आयुष्मान सेठी हैं.

Archana Puran Singh and parmeet sethi

Archana Puran Singh and parmeet sethi

Back to top button