समाचार

अखिलेश-मायावती की आलीशान कोठियां और योगी का घर दिखाकर कंगना ने छेड़ी जंग, बोली यह है फर्क

हिंदी सिनेमा की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. कंगना रनौत अपनी फिल्मों और अदाकारी के अलावा अपनी निजी ज़िंदगी में भी अपने फैंस से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. गौरतलब है कि कंगना राजनीतिक मुद्दों पर भी अपनी बात रखती है.

kangana ranaut

कंगना रनौत भारतीय जनता पार्टी की समर्थक हैं और इस बात में कोई दो राय नहीं है. वे कई बार इसे साबित कर चुकी है और अब एक बार फिर से उन्होंने ऐसा ही किया है. दरअसल देश में आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश और पंजाब सहित कुल पांच राज्यों में विधान सभा चुनाव है और कंगना की भी इस पर नज़र बनी हुई है. खासकर यूपी चुनाव पर.

kangana ranaut

उत्तर प्रदेश में इन दिनों जबरदस्त सियासी घमासान मचा हुआ है. साल 2017 में जब यूपी में विधानसभा चुनाव हुआ था तो भारतीय जनता पार्टी ने शानदार जीत दर्ज की थी और योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाया गया था. एक बार फिर से सीएम योगी भाजपा की ओर से सीएम का चेहरा है.

cm yogi

कंगना रनौत ने हाल ही में योगी आदित्यनाथ से जुड़ी एक पोस्ट साझा की है. दरअसल उन्होंने योगी के घर की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है. इतना ही नहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम मायावती और अखिलेश यादव के घरों की तस्वीरें भी साझा की है और तीनों के घर की तुलना की है.

kangana ranaut and cm yogi

सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय पाई जाने वाली कंगना रनौत ने हाल ही में शोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट की कि वे अचानक से चर्चाओं में आ गई. अभिनेत्री की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है. कंगना के फैंस के साथ ही ट्रोलर्स भी इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

kangana ranaut and cm yogi

हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सीएम योगी के घर की तस्वीर पोस्ट की. इसके साथ ही उन्होंने मायावती और अखिलेश यादव के घरों की तस्वीरें भी पोस्ट की है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर पोस्ट कर भाजपा और सीएम योगी का समर्थन किया है वहीं मायावती और अखिलेश यादव पर निशाना साधा है.

kangana ranaut

यूपी के दोनों पूर्व सीएम मायावती और अखिलेश के घरों की तुलना कंगना ने वर्तमान सीएम योगी आदित्यनाथ के घर से की है. इसके माध्यम से उन्होंने बताया है कि सीएम रहते हुए मायावती और अखिलेश ने क्या अर्जित किया है और सीएम योगी ने क्या पाया है. मुख्यमंत्री रहते हुए मायावती और अखिलेश बड़े-बड़े आलीशान घरों में रहे जबकि योगी का पैतृक मकान बहुत साधारण सा है.

yogi akhilesh and mayawati

कंगना की इस इंस्टाग्राम पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं. तस्वीर काफी वायरल हो रही है. कंगना के फैंस और ट्रोलर्स दोनों ही जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”फर्क साफ है”. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि, ”बीजेपी के हेड क्वार्टर की तस्वीरें भी तो दिखाओ”.

yogi and kangana

बता दें कि कुछ दिनों पहले कंगना ने इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो साझा किया था जिसमें एक सवाल के जवाब में सीएम योगी कह रहे थे कि ”मैं कंगना जी की फिल्म जरूर देखूंगा”.

kangana ranaut and cm yogi

कंगना के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘तेजस’ है. वहीं वे ‘टीकू वेड्स शेरू’ नाम की फिल्म का निर्माण कर रही हैं. जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर अहम भूमिका में हैं.

Back to top button