समाचार

VIDEO: मुसलमानों एक हो जाओ, तुम्हारी वजह से मुझे पैर पकड़ने पड़े, कुत्ता बना दिया -इमरान मसूद

टिकट न मिलने से भड़के इमरान मसूद : देखिये वीडियो

बड़े मंसूबो के साथ इमरान मसूद ने कांग्रेस छोड़ समाजवादी पार्टी का दामन थामा था। लेकिन अब लग रहा है कि उनका पासा पलट गया है। टिकट को लेकर पिछले तीन दिन से सपा नेताओं से चल रही इमरान की बातचीत बेनतीजा रही है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इमरान मसूद या मसूद अख्तर में से किसी को भी टिकट देने के मूड में नहीं दिख रहे हैं। इस घटनाक्रम से इमरान मसूद बेहद ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। इस खीज में इमरान मसूद बेहद गुस्सा हो गए उनके इस गुस्से का वीडियो वायरल हो गया है।

इस वायरल वीडियो में इमरान अपने समर्थकों से कह रहे हैं कि, ‘मुसलमानों एक हो जाओ, तुम्हारी वजह से मुझे पैर पकड़ने पड़े, मेरा कुत्ता बना दिया, तुम एक हो जाओ तो वह मेरे पैर पकड़कर खुद टिकट देंगे।’

इमरान मसूद के घर के बाहर का वीडियो

यह वीडियो अंबाला रोड के मेघ छप्पर स्थित इमरान मसूद के घर के बाहर का है। इस वीडियो में समर्थकों ने इमरान मसूद को घेर रखा है। इमरान मसूद से समर्थक टिकट को लेकर चर्चा कर रहे थे, तभी इमरान का गुस्सा उनकी जुबान पर आ गया। 11 जनवरी को इमरान मसूद कांग्रेस छोड़ सपा में गए लेकिन टिकट वितरण में सपा ने इमरान मसूद को तरजीह नहीं दी।अखिलेश यादव के इस रवैये से इमरान मसूद नाराज हैं।

वायरल वीडियो पर क्या बोले इमरान मसूद


जब इमरान मसूद से इस वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने वीडियो बनाने वाले पर नाराजगी जताते हुए कहा कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था, हालांकि हमने कुछ गलत नहीं कहा है। मैं अपने समर्थकों से तमाम बातें करता हूं, यह भी वैसी ही एक बात है, इसमें हमने जो कहा है सही कहा है।

Back to top button