बॉलीवुड

‘जैसा बाप, वैसी बेटी’ वायरल हुई कपिल शर्मा की बेटी अनायरा, टेलेंट देख दंग रह गए फैंस – Video

देश में जब भी टॉप हास्य कलाकारों की बात की जाती है तो कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का नाम सबसे ऊपर आता है। कपिल को हम देश का नंबर 1 कॉमेडियन भी कह सकते हैं। उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों के बीच बहुत पॉपुलर है। हर फिल्मी सितारा अपनी फिल्म का प्रमोशन करने उन्हीं के शो पर आता है।

कपिल की बेटी हुई वायरल

कपिल अपने शो के अलावा निजी जीवन को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर भी अपनी लाइफ की कुछ झलकियां फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। इन दिनों कपिल की बेटी का एक वीडियो बड़ा ही वायलर हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग यही बोल रहे हैं कि “जैसा बाप, वैसी बेटी।”

पापा की तरह म्यूजिक में है दिलचस्पी

गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने साल 2018 में अपनी कॉलेज की फ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी रचाई थी। इस शादी के बाद 2019 में गिन्नी ने एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया था। कपल ने इस बेटी का नाम अनायरा रखा। अनायरा अब 3 साल की हो गई हैं। वह अपने पापा से बहुत कुछ सीख रही हैं। कपिल की तरह ही अनायरा को भी म्यूजिक में बड़ी दिलचस्पी है।

क्यूट अंदाज में बजाय ड्रम

हाल ही में कपिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेटी अनायरा का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह ड्रम प्ले करती दिखाई दे रही हैं। ड्रम बजाना खत्म करने के बाद वह अपनी क्यूट सी आवाज में कहती है “पापा आप बजाओ..”

लोगों को पसंद आया अनायरा का टेलेंट

कपिल के फैंस को अनायरा का ड्रम बजाने का यह टेलेंट बड़ा ही पसंद आया। वे कमेंट कर अनायरा पर प्यार बरसाने लगे। एक यूजर ने कहा “बाप की तरह बेटी के अंदर भी कूट-कूट कर टैलेंट भरा है।” वहीं दूसरे ने कहा “बाप रे! ये तो हद से ज्यादा क्यूट है।” वहीं एक शख्स बोला “अनायरा को देख ये लग रहा है कि आने वाले समय में ये अपने पिता कपिल से भी बड़ी सेलिब्रिटी बनेगी।”

देखें वीडियो

बताते चलें कि कपिल दो बच्चों के पिता हैं। बेटी अनायरा के बाद उन्हें एक बेटा भी हुआ जो अभी 11 महीने का है। कॉमेडियन ने बेटे का नाम तृषान शर्मा रखा है। वह भी अपने पिता की तरह बहुत क्यूट है।

कपिल के बच्चे अभी भले बेहद छोटे हो, लेकिन लोग अभी से सोच रहे हैं कि वे बड़े होकर क्या बनेंगे? कोई चाहता है कि वे पिता की तरह कॉमेडियन बने तो कोई उन्हें एक्टर या सिंगर के रूप में देखना चाहता है।

Netflix पर नजर आएंगे कपिल

कपिल शर्मा जल्द ही पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर डेब्यू करने जा रहे हैं। उनका शो ‘I am not done yet’ 28 जनवरी को Netflix पर स्ट्रीम होगा। यहां देखें शो की झलक।

Back to top button