बॉलीवुड

ब्रा में फोन फंसाकर सड़क पर साइकिल चलाने निकली जान्हवी कपूर, लोगों ने ऐसे लिए मजे, देखें Video

श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती हैं। जान्हवी ने बहुत कम उम्र में ही बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। अभी वे बॉलीवुड में गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आई है। लेकिन इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग गजब की है। जान्हवी अपनी फिल्मों के अलावा निजी जीवन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। खासकर उनका स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस अक्सर सुर्खियां बटोरता है। वह जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो मीडिया के कैमरे उन्हें घेर लेते हैं।

सड़क पर साइकिल दौड़ाती नजर आई जान्हवी

इन दिनों जान्हवी का सड़क पर साइकिल दौड़ाने का एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। जान्हवी फिटनेस को लेकर बड़ी जागरूक रहती हैं। जिम में घंटों पसीना बहाने के अलावा वे साइकलिंग करना भी पसंद करती हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया। हालांकि जान्हवी के साइकिल चलाने से ज्यादा उनके फोन रखने के स्टाइल ने लोगों का ध्यान खींचा।

फैंस को पसंद आई फोन रखने की जुगाड़

जान्हवी के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वह सफेद टॉप और ब्लू जींस पहन सड़क पर साइकिल चला रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपना फोन जिस तरह जुगाड़ से रखा है वह फैंस को बड़ा पसंद आ रहा है। लड़कियों के कपड़ों में अक्सर जेब वगैरह कम ही होते हैं। ऐसे में उन्हें फोन रखने में बड़ी दिक्कत होती है। इसका जान्हवी ने बहुत ही अच्छा देसी जुगाड़ अपनाया है। उन्होंने फोन को अपने टॉप के बीच में रख लिया।

जब लोगों ने जान्हवी के वीडियो में उनका फोन रखने का स्टाइल देखा तो हंस-हंस के लोटपोट हो गए। उन्होंने इसे लेकर कई तरह के कमेंट्स करना शुरू कर दिया। मसलन एक यूजर ने लिखा कि “यह एकदम सही जुगाड़ है।” वहीं दूसरे ने कहा “जब पेंट में पॉकेट न हो तो ये जगह फोन रखने के लिए बेस्ट होती है।” वहीं दूसरे ने कहा “जान्हवी मैम आपका देसी जुगाड़ देख अच्छा लगा।” फिर एक कमेंट आता है “ये देसी जुगाड़ हमारे देश की आंटियाँ सालों से आजमा रही हैं। वे अपने पर्स अधिकतर यहीं रखती हैं।” वैसे कुछ लोगों ने जान्हवी की ड्रेस की भी तारीफ की।

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

बिकीनी वाली पोस्ट को लेकर भी हुई वायरल

इसके पहले जान्हवी अपने इंस्टा अकाउंट पर पीली बिकीनी पहन पानी में शानदार पोज देने को लेकर सुर्खियों में आई थी। इन तस्वीरों में उनका लुक बहुत ही बोल्ड था। यदि आप ने जान्हवी की वह तस्वीरें नहीं देखी तो अब यहां देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


काम की बात करें तो जान्हवी जल्द ही ‘गुड लक जेरी’, ‘दोस्ताना 2’, ‘तख्त’, ‘बॉम्बे गर्ल’, ‘मिस्टर ऐंड मिसेज माही’ और ‘मिली’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख सकती है।

Back to top button