बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा करने वाली है अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी? खुद एक्टर ने बताई सच्चाई

ऐक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने बॉलीवुड में ‘नोटबुक’ मूवी से अपना डेब्यू किया था. अब उनकी अपकमिंग मूवी ‘डबल एक्स एल’ (Double XL) है. वह अपनी इस फिल्म को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है. इसके साथ ही मीडिया में एक नाम की और चर्चा है. वो है उनकी को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha). खबरे है कि दोनों का अफेयर चल रहा है.

पिछले काफी समय से दोनों के रिलेशन में होने की खबरे सामने आ रही है. इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे को जन्मिदन की बधाई भी काफी ख़ास तरिके से दी थी. मगर रिलेशन की ख़बरों पर दोनों ने ही चुप्पी साधी हुई है.

zaheer iqbal and sonakshi sinha

अब इस मामले में जहीर ने खुलकर बात की है और बताया है कि ये सिर्फ अफवाह है या फिर सच! इस अभिनेता ने अपने एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा संग अफेयर के सवाल का भी जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि, ‘सोनाक्षी मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक हैं. मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें अचानक क्यों और कहाँ से शुरू हो गईं. हम सब इतने सालों से साथ हैं. हम एक लंबे समय से दोस्त हैं.”

zaheer iqbal and sonakshi sinha

गौरतलब है कि, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ‘डबल एक्स एल’ फिल्म में एक साथ नज़र आएंगे. सोनाक्षी ने कुछ दिनों पहले जहीर के जन्मदिन के अवसर पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ सोनाक्षी ने भी अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, जहीर उनके अच्छे दोस्त हैं. ये सब सिर्फ अफवाह है.

zaheer iqbal and sonakshi sinha

ज्ञात होकि जाहिर इकबाल का 10 दिसंबर के दिन जन्मदिन था. इस खास मौके को एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने एक पोस्ट शेयर कर और भी खास बना दिया. इस पोस्ट में सोनाक्षी ने दो तस्वीरें शेयर की थी. पहली वाली तस्वीर में सोनाक्षी ब्लैक आउटफिट में खड़ी हुई है और कहीं देख रही है और जहीर उनके कंधे पर हाथ रख अपने बाल संवार रहे है.

वहीं एक अन्य तस्वीर में दोनों खतरनाक हथियार लिए लड़ते हुए नजर आ रहे थे. जहीर इकबाल को बर्थडे की बधाई देते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने प्यारा सा सन्देश भी लिखा था, ‘दुनिया के सबसे ज्यादा परेशान करने वाले इंसान को जन्मदिन मुबारक. तुम दुनिया के सबसे बेहतरीन इंसान भी हो. ऐसा कैसे हो सकता है? तुम ऐसे कैसे हो? जन्म लेने के लिए शुक्रिया.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट के बारे में तो उन्होंने सलमान खान के साथ दबंग फिल्म से डेब्यू किया था. उसके बाद वह कई अन्य फिल्म में भी दिखाई दी थी. आखरी बार अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में देखा गया था. इसके अलावा वह जल्द ही रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय के निर्देशन में बनने वाली वेब सीरीज के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली है.

इससे पहले एक्ट्रेस का नाम सिलेब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh) के साथ भी जुड़ चुका है. बंटी सजदेह के साथ भी सोनाक्षी को कई पार्टियों में शिरकत करते देखा गया है. फैंस को उनकी शादी का भी बेसब्री से इंतज़ार है.

Back to top button