बॉलीवुड

एक जैसी है रजनीकांत की दोनों बेटियों की किस्मत, सौंदर्या का भी हो चूका है तलाक, की दूसरी शादी

दक्षिण भारतीय सिनेमा और हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत का अपने पति और सुपरस्टार धनुष से तलाक हो गया. सोमवार को दोनों ने अपनी-अपनी राहें अलग कर ली. दोनों का तलाक के साथ एक लंबा साथ छूट गया. धनुष और ऐश्वर्या के तलाक से फैंस हैरान है.

dhanush

बता दें कि रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या एक फिल्म निर्देशक हैं. उन्होंने धनुष से साल 2004 में शादी की थी और अब दोनों 18 साल बाद अलग हो गए. वैसे आज हम आपसे रजनीकांत की बड़ी बेटी नहीं बल्कि छोटी बेटी सौंदर्या रजनीकांत के बारे में बात करेंगे.
सौंदर्या की किस्मत भी अपनी बड़ी बहन ऐश्वर्या की तरह रही है.

dhanush

दरअसल, सौंदर्या की भी पहली शादी कामयाब नहीं हुई थी. सौंदर्या का भी एक बार तलाक हो चुका है. रजनीकांत की छोटी बेटी और ऐश्वर्या की बहन सौंदर्या पेशे से एक ग्राफिक डिजाइनर हैं. 37 साल की सौंदर्या का जन्म 20 सितंबर 1984 को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हुआ था.

soundarya rajinikanth

सौंदर्या दो बार शादी कर चुकी हैं. उनकी पहली शादी साल 2010 में अश्विन रामकुमार से हुई थी. दोनों का एक बेटा हुआ जिसका नाम वेद है जो कि अब 6 साल का हो चुका है. हालांकि शादी के सात सालों के बाद अश्विन और सौंदर्या का रिश्ता ख़त्म हो गया था. साल 2017 में सौंदर्या और अश्विन रामकुमार ने तलाक ले लिया था.

soundarya rajinikanth and ashwin ramkumar

साल 2016 में ही इस तरह की ख़बरें आने लगी थी को अश्विन और सौंदर्या के बीच में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों का रिश्ता डगमगाने लगा था और साल 2017 में दोनों ने आधिकारिक तौर पर रिश्ता ख़त्म कर लिया. तलाक के साथ दोनों का रिश्ता टूट गया. इसके बाद कुछ समय तक सौंदर्या अकेली ही रही.

soundarya rajinikanth

तलाक के बाद सौंदर्या ने अपने एक साक्षात्कार में बताया था कि, ”मेरे पापा और धनुष की लाइफस्टाइल एक जैसी है. इसलिए मेरी बहन को ज्यादा परेशानी नहीं हुई. पर मुझे अपनी शादी में काफी दिक्कतें आईं. मेरा और अश्विन का तौर तराका काफी अलग था”. हालांकि अब सौंदर्या की बड़ी बहन और धनुष की भी 18 साल पुरानी शादी टूट गई.

soundarya rajinikanth

तलाक के बाद कुछ समय तक सौंदर्या अकेली रही और फिर जल्द ही उनकी ज़िंदगी में दोबारा प्यार की बहार आई. सौंदर्या बीच विशागन वनंगमुडी को अपना दिल दे बैठी. बता दें कि विशागन वनंगमुडी एक अभिनेता और बिजनेसमैन हैं. सौंदर्या और विशागन ने इसके बाद 11 फरवरी 2019 को शादी कर ली थी. दोनों की शाई को जल्द ही तीन साल पूरे होने वाले हैं.

soundarya rajinikanth

बता दें कि सौंदर्या एक ग्राफिक डिजाइनर के साथ ही एक निर्माता और निर्देशक भी हैं. ख़ास बात यह है कि उन्होंने हिंदी सिनेमा में एक निर्देशक के रूप में अपने कदम अपने पिता रजनीकांत की फिल्म से ही रखे थे.

soundarya rajinikanth

निर्देशक के रूप में सौंदर्या की पहली फिल्म Kochadaiyaan थी. साल 2014 में आई इस फिल्म में रजनीकांत, दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ और सरथकुमार आदि ने काम किया था.

soundarya rajinikanth

सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं सौदंर्या…

सौंदर्या सोशल मीडिया पर ख़ूब सक्रिय रहती हैं. वे अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम के माध्यम से पोस्ट करती हैं. सौंदर्या इंस्टाग्राम पर 327 लोगों को फॉलो करती हैं. वहीं उनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख 23 हजार से अधिक फ़ॉलोअर्स है. सौंदर्या अब तक इंस्टा पर 84 पोस्ट साझा कर चुकी है.

soundarya rajinikanth

Back to top button