समाचार

दो दिन पहले लापता हुई थी एक्ट्रेस राइमा, अब एक बोर में दो टुकड़ों में मिली कटी हुई लाश

ऐक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू (Raima Islam Shimu) एक दिन पहले लापता हो गई थीं. इसी बीच खबर आई है कि अब उनकी लाश बरामद की गई है. आ रही ताज़ा ख़बरों के मुताबिक बांग्लादेश की राजधानी ढाका के केरानीगंज ब्रिज के पास राइमा इस्लाम शिमू की लाश एक बोरे में बंद मिली है. इस मामले में पुलिस ने सूचना देते हुए बताया कि, यहां के लोकल लोगों ने सोमवार सुबह कदमटोली इलाके में अलीपुर के पास एक संदिग्ध बोरे को देखा. इसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचना दी.

पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर जब बोरे की तलाशी ली तो उनकी आँखे फटी की फटी ही रह गई. उस बोरे से एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू (Raima Islam Shimu) के शव को बरामद किया. उनके शरीर पर चोट के कई सारे निशान मिले, जिसे देख माना जा रहा है कि उनकी हत्या करके लाश को पुल के पास फेंका गया है. जानकारी के लिए बता दें कि उनकी डेथ बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मिडफोर्ट अस्पताल भेजा गया है. इस घटना के बाद पुलिस ने फिलहाल एक्ट्रेस के पति शखावत अली और उनके ड्राइवर को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है.

गौरतलब है कि, इससे पहले एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू (Raima Islam Shimu) के पति ने रविवार को कलाबागान पुलिस थाने में ये शिकायत दर्ज कराइ थी कि उनकी पत्नी लापता है. आपको बता दें कि, 45 साल की राइमा इस्लाम शिमू ने साल 1998 में फिल्म ‘बर्तमान’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

वह अब तक तकरीबन 25 फिल्मों और कुछ टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है. बता दें कि, राइमा इस्लाम शिमू बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन की मेंबर भी रह चुकी है. वह पिछले कई वर्षों से एक निजी टीवी चैनल के मार्केटिंग डिपार्टमेंट में काम कर रही है. उनका अपना खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी था.

raima islam shimu

शूटिंग पर गई थी, लेकिन फिर नहीं लौटी
आपको जानकारी के लिए बता दें कि, रायमा इस समय ढाका के ग्रीन रोड इलाके में अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थी. शिमू शूटिंग के लिए रविवार की सुबह मावा में घर से निकली थीं. इसके बाद उनसे कई बार फोन पर कांटेक्ट करने की कोशिश की गई. लेकिन उनसे किसी का भी किसी तरह का कोई संपर्क नहीं हो पाया. उनके बच्चो को यह लगा कि माँ शूटिंग में व्यस्त हो सकती है.

हालांकि शाम तक उनके घर नहीं लौटने पर उनके पति द्वारा कालाबागान थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. मगर इसी बीच सोमवार को रायमा की डेड बॉडी दो टुकड़े में हजरतपुर ब्रिज के पास सड़क किनारे से बरामद की गई.

raima islam shimu

पति ने कुबूल किया अपना जुर्म
इस मामले में ढाका पुलिस अपने आधिकारिक बयान में अभिनेत्री की हत्या के पीछे का कारण पारिवारिक कलह बताई थी. पूछताछ में दिवंगत एक्ट्रेस के पति ने हत्या की बात कबूल की है. ढाका की वरिष्ठ न्यायिक मजिस्ट्रेट राबेया बेगम ने शिमू के पति शखावत अलीम नोबेल को मंगलवार को पूछताछ के लिए तीन दिन के रिमांड पर भेजा है.

Back to top button