बॉलीवुड

Vicky संग क्वालिटी टाइम बिताने के बाद मुंबई लौटी कैटरीना कैफ, ओवरसाइज्ड स्वेटशर्ट में आईं नजर

कैटरीना कैफ़ का नाम सुनते हैं हमारे दिलों-दिमाग में सिर्फ़ एक ही बात आती है कि वो फ़िल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं। जो अक़्सर अपने जीवन के निजी पलों को लाइम-लाइट में लाने से बचती हैं। जी हां अभी बीते महीने हुई उनकी शादी को ही देख लीजिए या फिर विक्की कौशल के साथ उनके शादी से पहले रिश्ते की ही बात कर लीजिए।

katrina kaif

हर मुद्दे को कैटरीना ने कहीं न कहीं गोपनीय रखा। हाँ भले ही ये बातें बाद में सार्वजनिक हुई और होना स्वाभाविक भी था, लेकिन एक अंतराल तक इन बातों की भनक तक किसी को नहीं लगी और शायद यही वज़ह है, जिसके कारण उन्हें बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री माना जाता। जो अपने निजी जीवन को साझा नहीं करना चाहती।

katrina kaif

वहीं शादी के बाद इस अदाकारा में एक बदलाव जरूर दिखा है और वो बदलाव ये है कि अब कैटरीना कैफ अपने निजी जीवन से जुड़े पलों को भी पब्लिक करने लगी हैं। चाहें वो शादी के बाद एक-एक करके तस्वीरें शेयर करना हो या फिर हालिया दौर में पति विक्की कौशल के साथ लोहड़ी का पर्व मनाना या शादी के बाद ससुराल में पहली बार किचन में प्रवेश। अब कहीं न कहीं वो अपने फैंस को हर उस लम्हे से रूबरू कराती हैं। जो उनके फैंस उनसे अपेक्षा रखते हैं।

Kaitreena Kaif

वहीं बता दें कि इसी बीच अब कैटरीना का एक काफ़ी खूबसूरत लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हां चूंकि आजकल इनके पति महोदय इंदौर शहर में अपनी आगामी फ़िल्म की शूटिंग कर रहें हैं। ऐसे में अपने पति से मिलने इंदौर कैटरीना भी पहुँची थी। उसके बाद जब उन्होंने वापसी इंदौर से ली तो एयरपोर्ट पर कैटरीना का एक जबरदस्त लुक देखने को मिला। जो अब सुर्खियां बटोर रहा है। गौरतलब हो कि सोशल मीडिया में जो तस्वीरें और वीडियो देखने को मिल रही है।

उसके मुताबिक कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर पिंक स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट के साथ स्नीकर्स में नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए उन्होंने मास्क और फेस शील्ड भी पहना हुआ था। बता दें कि इस दौरान कैटरीना कैफ को देखते ही पपाराजी उनकी तस्वीर खींचने के लिए उतावले हो उठे। वहीं कैटरीना ने हाथ हिलाया और कार में बैठकर चली गईं।

इतनी महंगी थी कैटरीना की यह स्वेटशर्ट…

Kaitreena Kaif

katrina airport look

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वहीं बता दें कि कैटरीना को एक नए लुक में देखकर जहां उनके फैंस काफ़ी खुश नजर आ रहें। वहीं सोशल मीडिया में उनके इस स्वेटशर्ट को लेकर काफ़ी चर्चा जोर पकड़ रही है। मालूम हो कि कैटरीना की पिंक हुडी बहुत ही क्यूट थी और इस पर एनिमेटिड केला और बिल्लियां बनी हुई थीं। वहीं बात कैटरीना के इस पिंक हुडी की करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने इसे लग्जरी लेबल Gucci से लिया था और इसकी कीमत भारतीय बाजार में तकरीबन 80,233 रुपये है।

Kaitreena Kaif

katrina airport look

वहीं आख़िर में बता दें कि शादी के बाद कैटरीना का जो लुक भी सामने आ रहा। वो एकदम अलग और शानदार रहता है। हां बशर्तें की शादी के पहले भी वो काफ़ी अच्छी दिखती थी, लेकिन शादी के बाद उनके चेहरे पर एक अलग किस्म की ही खूबसूरती दिखती है। वहीं अब बात विक्की कौशल की करें तो वो इंदौर में लक्ष्मण उतरेकर की फिल्म शूट कर रहें हैं और बताया जा रहा है कि ये फिल्म कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की ‘लुका छुपी’ का सीक्वल है।

वहीं आगामी समय में विक्की कौशल ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ आदि फिल्मों में नजर आएंगे। इसके अलावा कैटरीना ‘फोन भूत’, ‘टाइगर- 3’, ‘जी ले जरा’ और मेरी ‘क्रिसमस’ फिल्मों में काम करती दिखाई देंगी।

Back to top button