बॉलीवुड

सामंथा और धनुष के बाद अगला तलाक चिरंजीवी की फैमिली से होने जा रहा है, सामने आई ये वजह

इन दिनों साउथ इंडस्ट्री में काफी हंगामा मचा हुआ है. सामंथा के बाद धनुष (Dhanush) और ऐश्‍वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) के तलाक की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. वहीं अब टॉलीवुड के मेगा स्‍टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) के घर से भी कुछ इसी तरह की खबर आ रही है, जिसे जानकर चाहने वालों की परेशानी काफी बढ़ गई है. चिरंजीवी की सबसे छोटी बेटी और अभिनेता राम चरण की बहन श्रीजा (Sreeja) ने सोशल मीडिया पर अपने पति कल्याण (Kalyan Dhev) का नाम हटाकर पिता का सरनेम जोड़ लिया है.

chiranjeevi daughter sreeja divorce

अब इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि क्‍या साउथ इंडस्ट्री में एक और घर टूटने (Divorce) वाला है. आपको बता दें कि श्रीजा की शादी मार्च 2016 में हुई थी. इसके बाद वर्ष 2018 में कपल को एक प्यारी सी बेटी भी हुई. श्रीजा की यह दूसरी शादी की हुई है. इससे पहले उन्होंने शीरीष भारद्वाज से शादी की थी. मगर उन्होंने अपने पहले पति पर हैरसमेंट का केस दर्ज किया और फिर बाद में दोनों अलग हो गए.

गौरतलब है कि, अब श्रीजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का नाम बदलकर ‘श्रीजा कल्याण’ से ‘श्रीजा कोनिडेला’ कर लिया है. जाहिर है इसके बाद चिरंजीवी के फैंस की चिंता काफी बढ़ गई है. वही पिछले कुछ समय से ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि श्रीजा और उनके पति कल्याण धेव के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

वहीं, चिरंजीवी के परिवार को भी कल्याण धेव की हालिया फिल्म ‘सुपर माची’ के प्रमोशन के दौरान नहीं देखा गया, जिसने इनकी शादी को लेकर चल रही अटकलों को और हवा दे दी है.

chiranjeevi daughter sreeja divorce

बता दें कि टॉलीवुड के स्‍टार्स में कुछ ऐसा ही हाल बीते दिनों सामंथा का भी था. एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य अक्किनेनी का भी कुछ समय पहले तलाक हुआ है. आधिकारिक घोषणा से पहले सामंथा ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपने नाम ‘अक्किनेनी’ सरनेम हटा लिया था. हालांकि उस समय इसी तरह उन्‍होंने भी इसका कोई कारण नहीं बताया था.

chiranjeevi daughter sreeja divorce

वही इस मसले में अब कई जानकार बता रहे है कि, श्रीजा और कल्‍याण अब तलाक की ओर बढ़ चुके है. हालांकि, श्रीजा या कल्‍याण धेव की तरफ से इन बातों पर किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया गया है. अब ये तो वक्त ही बताएगा की यह खबर कितनी सही साबित होती है. हाल फिलहाल के लिए फैंस सामंथा के तलाक की वजह भी नहीं जान पाए थे कि, उन्हें धनुष की और से झटका लगा. अब अगला झटका चिरंजीवी की फैमिली से हो सकता है.

Back to top button