समाचार

पति का ये कैसा रूप? पत्नी से बच्चे छीना, उसे घर से निकाला और फिर बेरहमी ऐसा कि पत्नी को लगाई आग

पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली ये खबर राजस्थान के बनासवाड़ा से आई है। यहां एक पति ने पहले पत्नी से उसके तीन बच्चे छीन लिए, फिर घर से निकाल दिया। पत्नी जब बच्चों को लेने आई तो उसे आग के हवाले कर दिया। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं-

क्या है पूरा मामला?

shaadi

तहसील गनोड़ा के छोटा टांडा गांव निवासी मे एक विवाहिता रीना ने बताया कि उसकी शादी 7 साल पहले हिम्मतलाल से हुई थी। उनके 6 साल और 4 साल की दो बेटियां और 2 साल का एक बेटा है। शादी के 6 महीने बाद से ही पति हिम्मतलाल, सास भुलादेवी और ससुर हंसराज दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। आए दिन मारपीट करते हैं।

पति ने पत्नी को आग लगाई

police

छोटा टांडा निवासी रीना पुत्री वनेश्वर नायक ने सोमवार को मोटागांव थाने में रिपोर्ट दी कि 3 जनवरी को उसके पति हिम्मतलाल ने उसके शरीर में आग लगा दी। जब वो जलने से चिल्लाने लगी तो शोर शराबा सुनकर पड़ोसियों ने बीचबचाव कर आग बुझाई। रीना ने बताया कि उसके पति हिम्मतलाल ने तीनों बच्चे छीन लिए और घर से निकाल दिया।

रीना दहेज का लगाया आऱोप

banswara-the-dowry-was-not-brought-so-the-wife-was-burnt

रीना के मुताबिक 3 जनवरी को पति ने 2 लाख रुपए की दहेज की मांग की, मना करने पर रीना के शरीर में आग लगा दी। शोर सुनकर पड़ोसी दौड़े और उसकी जान बचाई। इसके बाद रीना को धक्के मारकर घर से बाहर निकाल दिया। जलने से झुलसी रीना को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पति ने भी दर्ज कराई रिपोर्ट

उधर इस मामले छोटा टांडा निवासी हिम्मतलाल ने भी मोटागांव थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने रिपोर्ट में कहा कि उसकी पत्नी रीना ने उस पर बच्चों को छीनने और दहेज के लिए प्रताड़ित करने का जो आरोप लगाया है, वह सरासर झूठ है। वह अपने तीनों बच्चे रीना को देने के लिए तैयार है, लेकिन वह खुद नहीं ले जा रही है। दूसरी ओर पत्नी और उसके पीहर या मायके के लोग आए दिन झगड़ा फसाद करते हैं।

पुलिस ने दोनों रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले की जांच मोटागांव थाना एसएचओ धनपत सिंह कर रहे हैं।

Back to top button