बॉलीवुड

उर्फी जावेद ने एयरपोर्ट पर कुछ ऐसे कपड़े में दिए पोज़, जिसने इंटरनेट पर काटा बवाल…

बिग-बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक की वज़ह से इंटरनेट सेंसेशन बनी रहती हैं। जी हां आज के दौर में उर्फी जावेद एक मात्र ऐसी कलाकार हैं, जो कई बार अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से जमकर ट्रोल हो चुकी हैं।

Urfi Javed

लेकिन वह दुनिया की परवाह किए बिना अक्सर बेपरवाह होकर अतरंगी अंदाज में अपनी तस्वीरें खिंचवाती रहती हैं या फिर सोशल मीडिया में विडियोज वायरल करती रहती हैं।

Urfi Javed

इसी फेहरिस्त में एक बार फिर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी लुक के साथ मीडिया के कैमरे में कैप्चर हुईं हैं।

Urfi Javed

बता दें कि अपने कपड़ों की वज़ह से विवादों की क्वीन बनी उर्फी ने हर बार की तरह कुछ ऐसा इस बार भी पहना। जो प्रथमदृष्टया तो लोगों को अपनी तरफ़ आकर्षित किया। लेकिन फिर फैंस उनसे अजीबोगरीब सवाल भी पूछने लगे। आइए ऐसे में जानें पूरी कहानी…

Urfi Javed

बता दें कि उर्फी जावेद इंडस्ट्री में अपनी कला की वज़ह से भले फ़ेमस न हुई हो, लेकिन वह आए दिन अपने कपड़ों पर प्रयोग की वज़ह से काफ़ी फ़ेमस हुई हैं और उन्होंने ट्रोलर्स को अपनी प्रसिद्वि का जरिया कहीं न कहीं बना लिया है। जिसकी वज़ह से अक्सर वो अपने कपड़ों को लेकर प्रयोग करती रहती हैं।

Urfi Javed

इसी के अंतर्गत हाल-फ़िलहाल में उर्फी एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। जहां उनका एक अलग ही लुक देखने को मिला। वैसे हर बार वो नए अवतार में नजऱ आती हैं। इसी के तहत इस बार जब कैमरे की नजर उनपर गई तो वो बॉडी सूट को अंदर पहनने की बजाए जीन्स के ऊपर पहने हुए नजर आईं।

Urfi Javed

गौरतलब हो कि ऐसे में अब इसे बॉडी सूट कहा जाए या कुछ और यह तो उर्फी और उनका डिजायनर ही जाने, लेकिन उर्फी के इस अतरंगी स्टाइल ने एक बार फिर फैंस को मौका दे दिया और फैंस ने इस ड्रेस में उर्फी को देखकर उन्हें फिर से आड़े हाथ लेने में देर नहीं लगाई।

Urfi Javed

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)


वहीं मालूम हो कि उर्फी का हर बार की तरह इस बार यही कहना रहा कि उन्हें इस बात का फर्क नही पड़ता कि कौन क्या कहता है, बल्कि उन्हें तो जो पसंद आता। उसे पहन लेती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वहीं जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी के इस अतरंगी कपड़े पहने हुए एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर Viral Bhayani के पेज से शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा है कि, “मुझे ठंडी अच्छी नहीं लगती, इतने छोटे कपड़े में”। वहीं इस पोस्ट को हजारों लोग देख चुके हैं और एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहें हैं और कुछ लोग तो इस स्थिति में हैं। जो ऐसी तस्वीरें देखकर सिर पकड़ने की स्थिति में नजर आते हैं।

Back to top button