बॉलीवुड

पति विक्की के साथ बेडरूम में ऐसे-ऐसे काम करती हैं कैटरीना, सामने आई अंदर की तस्वीर

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की लोकप्रियता थमने का नाम नहीं ले रही है। जब से कपल ने शादी रचाई है तभी से दोनों की निजी लाइफ को लेकर फैंस बड़े उत्साहित रहते हैं। कपल कहां जाता है, क्या करता है इन्हें पल-पल की खबरें चाहिए होती है।

इस बीच कैटरीना और विक्की के बेडरूम से एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर के माध्यम से आप देख सकते हैं कि कैटरीना और विक्की सब अकेले होते हैं तो बेडरूम में क्या करना पसंद करते हैं।

शादी के बाद बीजी हो गए कपल

katrina kaif

गौरतलब है कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद दोनों को वेडिंग रिसेप्शन भी देना था, लेकिन फिल्म से जुड़े कामों के चलते दोनों ही अपनी लाइफ में व्यस्त हो गए।

विक्की इन दिनों इंदौर में सारा अली खान संग अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं कैटरीना भी ‘टाइगर 3’ की शूटिंग और अन्य प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं।

पति की याद आने पर इंदौर जाती है कैटरीना

katrina kaif

इंदौर में शूटिंग की वजह से विक्की को अपनी नई नवेली पत्नी से दूर रहना पड़ता है। ऐसे में कैटरीना को जब भी पति की याद आती है तो वह मुंबई से फ्लाइट पकड़ इंदौर पहुँच जाती है। यहां फिर कपल साथ में क्वालिटी टाइम बीतता है।

हाल ही में कैटरीना इंदौर में पति से मिलकर मुंबई लौटी हैं। जब वे इंदौर गई थी तो उन्होंने विक्की संग बहुत ही शानदार समय बिताया। इसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बेडरूम में विक्की को ऐसे खुश करती है कैटरीना

इन दिनों विक्की और कैटरीना के बेडरूम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। इन तस्वीरों को खुद विक्की ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है। ये तब की तस्वीर है जब विक्की की शूटिंग खत्म हो जाती है और वह थके हारे अपने बेडरूम में आते हैं। ऐसे में कैटरीना उन्हें खुश करने के लिए अलग-अलग ट्रिक्स आजमाती हैं।

vicky kaushal

इस तस्वीर में कैटरीना ने विक्की का दिल जीतने के लिए स्वादिष्ट खाना बनाया है। सामने आई तस्वीर में हम कपल के बेड पर तीन प्लेट में खाने की चीजें देख सकते हैं। साथ में एक ड्रिंक भी रखी है। इस पल को और भी अच्छा बनाने के लिए कैटरीना ने टीवी पर एक हॉलिवुड फिल्म प्ले कर दी है। इस फोटो को साझा करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा “पोस्ट पैकअप पैंपर!”

फैंस को पसंद आया कैट का स्टाइल

katrina kaif

विक्की की केयर करने का कैटरीना का यह अंदाज फैंस को बड़ा पसंद आया। वे कमेंट में कैट की तरीफों के पूल बांधने नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि कपल भले शूटिंग की वजह से एक दूसरे से दूर हो लेकिन त्यौहारों पर वे मिलने आ जाते हैं। जैसे दोनों ने क्रिसमस, न्यूईयर और लोहड़ी साथ में मनाई थी।

Back to top button