दिलचस्प

बहन की शादी में स्टेज पर आया भाई, किया ऐसा काम हैरतभरी नजरों से देखता रहा दूल्हा – Video

बहन की शादी को लेकर भाई अक्सर उत्साहित रहते हैं। वे यही चाहते हैं कि उनकी बहन अपनी शादी में जन्नत की परी लगे। उसकी शादी जब हो तो पूरा शहर देखे। इससे भी बड़ी बात, उसकी बहन अपनी शादी में खुश रहे। हालांकि बहन को जहां एक तरफ अपने सपनों का राजकुमार मिलने की खुशी रहती है, तो वहीं दूसरी ओर घरवालों से बिछड़ने का गम भी रहता है। आप ने भी देखा होगा कि शादी में अक्सर लड़कियां रो पड़ती है।

brother sister wedding

ऐसे में घरवाले यही कोशिश करते हैं कि वे अपनी बेटी को हंसते खेलते ही विदा करे। लड़की की सुखद जिंदगी के लिए घर के बड़े बुजुर्ग उसे आशीर्वाद देते हैं। वहीं पापा और भाई अपनी लाड़ली को कई तोहफे देते हैं। इन तोहफों को देखकर बेटी की खुशी दुगुनी हो जाती है। खासकर भाई अपनी बहन को शादी में खुश रखने की पूरी कोशिश करता है।

भाई ने दिया बहन को शानदार सरप्राइज

बहन-भाई का ऐसा ही एक दिल छू लेने वाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाई स्टेज पर खड़ी अपनी बहन को एक ऐसा सरप्राइज देता है जिसे देख उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है। उसका सरप्राइज इतना अच्छा रहता है कि वहां खड़ा दूल्हा भी देखता रह जाता है।

brother sister wedding

सरप्राइज देख दूल्हा भी रह गया हैरान

वीडियो में देखा जा सकता है कि भाई अपनी बहन को एक गिफ्ट बॉक्स देता है। जब बहन उस गिफ्ट को खोलती है तो हैरान रह जाती है। उसमें वह चीज होती है जिसका उसे बरसों से इंतजार था। दरअसल भाई अपनी बहन को महंगा एप्पल आईफोन (Apple iPhone) गिफ्ट करता है। भाई का यह प्यार देख बहन बड़ी ही खुश होती है। वहीं पास खड़ा दूल्हा ये सब हैरतभरी निगाहों से देखता रहता है।

brother sister wedding

लोगों ने की भाई की तारीफ

इस खूबसूरत नजारे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग वीडियो देख जमकर कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर behan_bhai_ka_unlimited_pyar नाम के अकाउंट ने शेयर किया है।

इसे देख एक यूजर लिखता है “भाई हो तो ऐसा। शादी वाले दिन बहन की इच्छा पूरी कर खुशी डबल कर दी।” दूसरा यूजर कमेंट कर लिखता है “यहां आप तोहफे की कीमत नहीं, भाई का बड़ा दिल देखो।” फिर एक अन्य यूजर कहता है “इसे कहते हैं भाई-बहन का सच्चा प्यार। बहुत ही भावुक कर देने वाला नजारा।” बस ऐसे ही और भी कमेंट्स आने लगे।

देखें वीडियो

वैसे आप ने अपनी बहन की शादी में क्या तोहफा दिया था हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button