दिलचस्प

दूल्हे ने शादी के अगले दिन कर दी बड़ी गलती, सुहागरात से पहले ही दुल्हन ने मांग लिया तलाक

दुनिया में हर किसी के लिए उसकी शादी का दिन काफी खास होता है. सभी को इसका सालों से इन्तजार रहता है. इसे परफेक्ट बनाने में किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी जाती है. ऐसे में अगर आपका पार्टनर कोई गलती कर दें तो आप उस समय क्या करेंगे. खैर, आप कुछ भी करें. वह आपका निजी मामला है.

लेकिन एक दुल्हन ने इसके बाद सीधा तलाक का ऐलान कर दिया है. एक ऑनलाइन प्लेटफार्म (Slate’s Dear Prudence advice column) पर अपनी कहानी का जिक्र करते हुए महिला ने कहा है कि उसके पति ने शादी के दिन उसकी मर्जी के खिलाफ कुछ ऐसा किया, जो उसे बेहद अपमानजनक लगा.

wedding

दूल्हे ने कर दी ये बड़ी गलती
इसी वजह से वह अपने पति के साथ नहीं रहने का फैसला करते हुए उसे तलाक देना चाहती है. महिला ने बताया है कि शादी के दिन जब उनकी केक काटने की सेरेमनी हुई तो वह बिल्कुल नहीं चाहती थी उसके चेहरे पर कोई केक लगाए. उसके मना करने के बाद भी उसके पति ने उसका सिर पकड़कर केक पर दे मारा.

wedding

महिला नहीं चाहती थी कि उसका चेहरा केक से ख़राब हो और उसके पति को भी ये बात काफी अच्छे से पता थी. बावजूद इसके उसने उसका चहेरा ख़राब कर दिया.

इसी वजह से वह महिला क्रिसमस से तुरंत पहले हुई शादी को वो जनवरी के अंत तक खत्म करने की कोशिश में लगी हुई है. हालांकि महिला का पति पहले उसका ब्वॉयफ्रेंड रह चुका है, ऐसे में उसे इस बात पर बहुत अधिक गुस्सा आया कि उसने जान-बूझकर ऐसा किया.

wedding

महिला ने अपनी शादी के अगले ही दिन मांगा तलाक
इस दौरान महिला ने बताया कि, उसके पति ने अलग से कप केक्स का इंतज़ाम किया हुआ था. क्योकि उसने यह सब करने के बारे में पहले से ही सोच रखा था. इस घटना के होने के बाद उसने यह बात तुरंत ही साफ़ कर दी कि, वो अब अपने पति के साथ नहीं रहेगी.

wedding

इसी बीच उसके परिवार की तरफ से कहा जा रहा है कि, वह एक छोटी सी बात को खींच रही है. और उसे यह शादी तोड़नी नहीं चाहिए. अब सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर लोगों ने दूल्हे को गलत कहा है.

साथ ही लोगों ने लड़की से अपना फैसला खुद लेने को कहा है. इस खबर को पढ़ने से पता चलता है कि दुनिया में कभी भी कहीं भी कुछ भी हो सकता है. लोग अपनी जिंदगी के बड़े बड़े फैसले छोटे-छोटे मुद्दों के कारण ले लेते है.

Back to top button