बॉलीवुड

पति विराट का इस्तीफा देख पत्नी अनुष्का शर्मा हुई बेहद ही इमोशनल, नोट शेयर कर लिखी कई बातें

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका सीरीज में शर्मनाक हार के बाद टेस्ट से भी कप्तानी छोड़ दी है. विराट कोहली ने शनिवार को एक स्टेटमेंट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी. इसके बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पति विराट के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट पोस्ट किया है. इस नोट में उन्होंने महेन्द्र सिंह धोनी से लेकर अपनी बेटी वामिका तक का जिक्र किया है.

anushka sharma and virat kohli

अनुष्का ने पोस्ट में क्या कुछ लिखा
अनुष्का शर्मा ने लिखा, “मुझे 2014 का वह दिन याद है, जब आपने मुझसे आकर कहा था कि आपको टीम का कप्तान बनाया गया है, क्योंकि एमएस ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. मुझे याद है एमएस, आप और मैं उस दिन बाद में चैट कर रहे थे और वह मजाक कर रहे थे कि आपकी दाढ़ी कितनी जल्दी ग्रे(सफ़ेद) होने लगेगी. हम सभी को इस पर काफी हंसी आई.

Anushka sharma

उस दिन के बाद से, मैंने आपकी दाढ़ी के सफ़ेद होने के अलावा और भी बहुत कुछ देखा है. मैंने ग्रोथ देखी है, आपके आसपास और आप में भी. और हां, मुझे भारतीय राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में आपके विकास पर और आपके नेतृत्व में टीम की क्या उपलब्धियां हैं, इस पर बहुत गर्व हुए है. इसके साथ ही आपने अपने भीतर जो विकास हासिल किया है, उस पर मुझे अधिक गर्व है.”

इतनी बातो का किया जिक्र

Anushka Sharma Virat Kohli

अनुष्का आगे लिखती है, ‘2014 में हम इतने छोटे और भोले थे.यह सोचकर कि सिर्फ अच्छे इरादे, पॉजिटिव सोच और मकसद ही आपको जीवन में आगे ले जा सकते हैं. वे निश्चित रूप से ऐसा करते हैं, लेकिन चुनौतियों के बिना नहीं. इनमें से बहुत सी चुनौतियाँ जिनका आपने सामना किया, वे हमेशा मैदान पर नहीं थीं.

लेकिन इसी का नाम तो जिंदगी है. जिंदगी उसी जगह पर आपका परीक्षण करती है जहां आप कम से कम इसकी उम्मीद करते हैं आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है. और मेरे प्यारे पति, मुझे आप पर बहुत गर्व है कि आपने अपने अच्छे इरादों के बीच कुछ भी नहीं आने दिया.’

anushka sharma and virat kohli

‘आपने हमेशा अपनी एनर्जी के दम पर मैदान पर जीत हासिल की है. इनमे कुछ हार भी थीं, जिनके बाद आपके पास बैठे मैंने आपकी आंखों में आंसू भी देखे हैं. आप हमेशा यही सोचते थे कि क्या अभी भी कुछ और है जो आप कर सकते थे. यह आप हैं और यही आप से सभी लोग उम्मीद भी करते हैं.’

 

आप बहुत सीधे हैं दिखावे से काफी दूर है

anushka sharma and virat kohli

अनुष्का शर्मा ने आगे लिखा, ‘आप अपरंपरागत और सीधे-सादे रहे हैं. आपने कभी दिखावा नहीं किया है. हर कोई इसे सही मायने में नहीं समझ पाएगा. असल में धन्य हैं वे लोग जिन्होंने आपको ठीक से जानने की कोशिश की है. आप परफेक्ट नहीं हैं और आप में भी खामियां हैं. लेकिन, आपने उन्हें कभी छिपाने की कोशिश भी कभी नहीं की है.

virat kohli and anushka sharma

आपने लालच के साथ कुछ भी नहीं किया, यह पद भी नहीं और मुझे यह पता है. …यू, माय लव, आर लिमिटलैस. हमारी बेटी इन 7 साल की सीख अपने पिता में देखेगी, जो आप उसके लिए हैं. आपने अच्छा किया है.’ गौरतलब है कि विराट कोहली ने अपना इस्तीफा देने के बाद एक लम्बा चौड़ा नोट लिखा था. इसमें उन्होंने अपने साथी खिलाडियों और अन्य का शुक्रिया अदा किया था.

Back to top button