समाचार

अगर सपा की सरकार आई तो मौलानाओं के पेशाब से चिराग जलवाने का काम करेंगे – सलमान क़ुरैशी

चुनाव नजदीक आते ही सपा समर्थकों की बांछे खिल गई हैं। ये सपा के ऐसे समर्थक हैं जिन्हें पिछली अखिलेश सरकार के दौरान खूब तवज्जो मिली थी। योगी सरकार के आने के बाद इनकी मनमानी पर ताला लग गया था। 2022 में इनको एक बार फिर ऐसा लग रहा कि अखिलेश सरकार के आते ही वो पुराना दौर भी लौट आएगा। ये हम नहीं कह रहे सपा के एक नेता का वीडियो खुद इस बात की तसदीक कर रहा है।

सपा नेता का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर समाजवादी पार्टी के एक नेता का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो कहता हुआ दिख रहा है कि अगर 2022 के विधान सभा चुनाव  में समाजवादी पार्टी की सरकार आई तो पेशाब से चिराग जलवाए जाएंगे। सपा नेता के इस बयान की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है।

ये नेता हैं बिजनौर जिले में समाजवादी पार्टी के यूथ बिग्रेड जिलाध्यक्ष सलमान कुरैशी, जो एक मौलानाओं को संबोधित करते हुए कह रहे हैं, “कोई भी छोटा-बड़ा काम हो, इंशाअल्लाह अगर सपा की सरकार आई तो आपके पेशाब में चिराग जलवाने का काम करूँगा।”

वीडियो पर बीजेपी की तल्ख टिप्पणी

Amit Malviya

बता दें कि सपा नेता के विवादित बयान वाले इस वीडियो को बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘अगर समाजवादी पार्टी की सरकार आई तो मौलानाओं के पेशाब से चिराग जलवाने का काम करेंगे- सलमान कुरैशी। अगर ऐसा चमत्कार देखना है तो ही समाजवादी पार्टी को वोट करें’।

नेता के बयान पर ताली बजाते दिखे लोग

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग घेरा बनाकर बैठे हुए हैं। पीछे की तरफ समाजवादी पार्टी के किसी नेता का बैनर लिखा हुआ दिख रहा है। मौके पर मौजूद लोग नेता के इस बयान पर जमकर तालियां बजाते हैं।

इससे पहले सपा सांसद एसटी हसन का एक वीडियो सामने आया था। इसमें वे मुस्लिमों से एकजुट होकर बीजेपी को हराने की अपील करते दिखे थे। साथ ही कहा था कि समान नागरिक संहिता लागू होने पर मुस्लिम दो शादी नहीं कर सकेंगे।

Back to top button