बॉलीवुड

मुकेश अंबानी और अमिताभ बच्चन के परिवार के बीच कैसा है सम्बंध, समझिए इन तस्वीरों से…

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग न सिर्फ़ फ़िल्मों में सक्रिय होते हैं, बल्कि उनका रिश्ता दूसरे क्षेत्र की हस्तियों से भी होता है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को ही ले लीजिए उनका संबन्ध एक समय इंदिरा परिवार से रहा। वहीं वर्तमान में अमिताभ बच्चन और उनका परिवार मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेहद क़रीब है।

Mukesh Ambani Amitabh Bachchan

गौरतलब हो कि दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र के सबसे बड़े नाम हैं और रिलायंस (Reliance) चीफ देश के सबसे अमीर शख्स हैं तो वहीं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) के ससुर बॉलीवुड के सबसे बड़े कलाकार। आइए ऐसे में जानते हैं इन दोनों परिवार के रिश्तों के बारे में…

Mukesh Ambani Amitabh Bachchan

बता दें कि अमिताभ बच्चन और मुकेश अंबानी के परिवार में काफी अच्छे संबंध हैं। अमिताभ बच्चन अक़्सर मुकेश अंबानी के साथ नजर आते हैं। वहीं दोनों की पत्नियों नीता अंबानी (Nita Ambani) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बीच में भी अच्छी बॉन्डिंग है।

Mukesh Ambani Amitabh Bachchan

इसके अलावा मुकेश अंबानी के एंटीलिया की शायद ही कोई ऐसी पार्टी होगी जिसमें बच्चन परिवार ना शामिल होता हो। जी हां वह चाहें ईशा अम्बानी की शादी हो या अम्बानी परिवार का दूसरा कोई कार्यक्रम। हर कार्यक्रम में बच्चन परिवार की उपस्थिति जरूर रहती है।

Amitabh Bachchan family

 

बात मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की करें तो उनकी शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल से हुई थी और इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से लेकर देश-विदेश के दिग्गज राजनेता पहुंचे थे । वहीं इस शादी के दौरान अमिताभ बच्चन ने एक खास रस्म निभाई थी। कन्यादान से पहले बिग बी ने इंग्लिश में स्पीच दी थी।

जी हां इस स्पीच को सुनकर मुकेश अंबानी भावुक हो गए थे और अमिताभ की स्पीच के बाद ही कन्यादान की रस्म हुई थी। ऐसे में आप समझ सकते कि बिग बी और अंबानी परिवार कितना करीबी है।

Mukesh Ambani Amitabh Bachchan

इसके अलावा घर की पार्टियों के बाहर भी जया बच्चन और नीता अंबानी कई बार साथ नजर आती हैं।

jaya

 

वहीं कुछ ईवेंट्स में भी दोनों को एक साथ में स्पॉट किया जाता है।

Mukesh Ambani Amitabh Bachchan

मालूम हो कि नीता अंबानी और जया बच्चन की वायरल तस्वीरें बताती हैं कि दोनों के बीच कितने मधुर संबंध हैं।

Mukesh Ambani Amitabh Bachchan

वहीं आख़िर में बता दें कि दोनों ही परिवारों के कुछ कॉमन फ्रेंड्स हैं जिनके साथ नीता और जया अक़्सर नजर आती रहती है।

Back to top button