बॉलीवुड

विक्की से इंदौर में मिलते ही बदल गई कैटरीना की रंगत, मुंबई लौटी तो दिखा अलग ही नूर – Pics

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को वर्तमान में बॉलीवुड का सबसे पॉपुलर और कूल कपल कहा जा रहा है। ये जोड़ी 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे की हो गई थी। शादी के बाद से ही इनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है।

लोग इनकी एक झलक पाने को पगला रहे हैं। ये जहां भी जाते हैं, जो भी करते हैं, लोगों को पल-पल की खबरें चाहिए होती है। ऐसे में मीडिया भी इनकी हर खबरों को आप तक पहुंचाती है।

vicky_kaushal_katrina_kaif

शादी के बाद से ही विक्की और कैटरीना अपने-अपने काम और फिल्म शूट में व्यस्त हो गए हैं। आलम ये है कि दोनों ने अभी तक अपनी शादी का रिसेप्शन तक नहीं दिया है। शूट की वजह से इन्हें कभी इंदौर तो कभी दिल्ली जाना पड़ता है। ये लगातार एक दूसरे के साथ नहीं रह पा रहे हैं। हालांकि इन्हें जब भी समय मिलता है ये प्लेन से सफर कर तुरंत पास आ जाते हैं।

विक्की से इंदौर में मिलकर मुंबई लौटी कैटरीना

katrina airport look

इस समय विक्की कौशल मध्य प्रदेश के क्लिन शहर इंदौर में सारा अली खान के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें बार-बार मुंबई से इंदौर आना पड़ रहा है। कैटरीना अपने पति की जुदाई सहन नहीं कर पाई थी। ऐसे में वह विक्की से मिलने इंदौर जा पहुंची थी। यहां दोनों ने साथ में बहुत ही अच्छा समय बिताया। अब वर्क कमीटमेंट को लेकर कैटरीना को वापस मुंबई लौटना पड़ा।

चेहरे पर दिखी चमक

katrina airport look

हाल ही में जब कैटरीना इंदौर से मुंबई वापस आई तो उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान पैपाराजी ने उनकी कई तस्वीरें क्लिक की। इन फोटोज में कैटरीना बेहद कूल अंदाज में नजर आई। सबसे दिलचस्प बात ये थी कि अपने पति विक्की से इंदौर में मुलाकात करने के बाद उनके चेहरे की रंगत दुगुनी हो गई थी। उनके चेहरे पर एक अलग ही चमक थी। पति से जुड़ा होकर जो कसर रह गई थी वह अब पूरी हो गई।

कूल अंदाज ने जीता लोगों का दिल

katrina airport look

अपने इस एयरपोर्ट लुक में कैटरीना ब्लैक ट्राउजर के साथ पिंक कलर की हुडी पहने नजर आई। इस दौरान कोरोना की सेफ़्टी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने मास्क भी लगा रखा था। कैटरीना का यह लुक लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

vicky katrina

लोग कमेंट कर मजे भी ले रहे हैं। जैसे एक यूजर ने लिखा “आय हाय, विक्की जिजू से मिलने के बाद चेहरे पर आया नूर तो देखो।” वहीं दूसरे ने कहा “कैटरीना भाभी विक्की भैया से मिलकर बड़ी खुश लग रही हैं।”

कैटरीना जब विक्की के पास इंदौर में थी तब भी उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। इस दौरान उन्होंने कुछ सेल्फ़ी भी खींचकर इंस्टा पर साझा की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कपल की शादी को एक महीने से ऊपर हो चुका है। दोनों के बीच का प्यार दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है। ये लोग शूटिंग की वजह से भले दूर रहते हो लेकिन क्रिसमत और लोहड़ी जैसे त्यौहारों पर एक दूसरे से मिलने आ जाते हैं।

Back to top button