बॉलीवुड

आयरा खान के ब्वॉयफ्रेंड को मिली आयरा को न छूने की धमकी, नूपुर शिखारे ने किस कर दिया धमकी का जवाब

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. वह रोज़ ही किसी न किसी तरह के वीडियो और तस्वीर इंटरनेट पर डालती रहती है. इन दिनों वह अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखारे के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में है. हाल ही में एक फैन ने उनके ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखारे को एक मैसेज भेजा था कि वह आयरा खान को किस न करें.

इसके बाद नूपुर शिखारे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जो कि अब बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. आमिर खान की बेटी आयरा खान ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है. वह नूपुर शिखारे को डेट कर रही हैं.

ira khan and nupur shikhare relationship

आयरा खान फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखारे को कर रही हैं डेट
आपको बता दें कि, आयरा खान ने पिछले वर्ष इस बात की घोषणा की थी वह फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखारे के साथ रिश्ते में है. इसके बाद से ही दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

उनकी इन तस्वीरों और वीडियो को काफी पसंद किया जाता है. अब हाल ही में नूपुर शिखारे ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिये उन्होंने एक फैन के मैसेज का रिप्लाय दिया है. दरअसल उन्हें इंस्टाग्राम पर एक मैसेज मिला है. इसमें लिखा है, “आयरा मेरा प्यार है, उसे छुइए मत.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)

इसके बाद आयरा खान के बॉयफ्रेंड नूपुर शिखारे आयरा को देखते है जो कुछ काम कर रही होती है. नूपुर उनके पास जाते हैं और उन्हें ऊंगली से छूते हैं. इसके बाद वहां से चले जाते है वह फिर से लौटकर आते है और आयरा को किस करते है. नूपुर शिखारे ने वीडियो के कमेंट में एक गाना लिखा है, “आप इसे छू नहीं सकते.” इसके साथ ही उन्होंने कई सारे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है.

ira khan and nupur shikhare relationship78

आपको बता दें कि, आयरा खान आमिर खान की बड़ी बेटी है. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं जो कि बड़ी तेजी से वायरल होती हैं. आयरा खान ने एक प्ले का निर्देशन किया है. वह डायरेक्टर बनना चाहती है. उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच के साथ काम किया था. इसे काफी पसंद किया गया था.

आमिर खान ने वर्ष 1986 में रीना दत्ता (Reena Dutta) से शादी की थी. आमिर और रीना की शादी 16 साल चली और साल 2002 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे. ज्ञात होकि रीना और आमिर खान के दो बच्चे हैं बेटी आयरा खान और बेटा जुनैद खान. जुनैद खान जल्द फिल्मी इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार है.

ira khan and nupur shikhare relationship

आमिर खान वर्क फ्रंट
अभिनेता आमिर खान के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह जल्द ही अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान भी हैं. उनकी यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है.

उस फिल्म में हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में नजर आए थे. फिल्म लाल सिंह चड्ढा पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग पूरी नहीं हो सकी. अब इस फिल्म का अगले साल रिलीज होना तय हुआ है.

Back to top button