बॉलीवुड

महज़ 15 साल की उम्र में पिता बन गए थे आर्यन खान, पिता शाहरुख खान ने ही बेटे की सच्चाई बताई

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान यह नाम पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है. अब आर्यन खान को देश में हर कोई जानने लगा है. लगभग 2 महीने पहले ही वह 26 दिन के कारागार से वापस आए है. वह बेल पर जेल से बाहर है.

aryan khan

आर्यन खान को जेल में इसलिए बंद किया गया था क्योंकि एक क्रू पार्टी में पुलिस ने इनके और इनके दोस्तों को हानिकारक चीजों का सेवन करते हुए पकड़ा था. इसी वजह से आर्यन खान को आज पूरा देश जानता है. आर्यन खान के जेल जानें के बाद वह सबसे ज्यादा इसलिए चर्चा में थे क्योकि वह शाहरुख खान के बेटे है. शाहरुख खान को दुनिया बॉलीवुड के किंग के नाम से जानती है.

aryan khan and abram khan

शाहरुख खान का फिल्म इंडस्ट्री में कितना नाम और इज्जत है वह सब जानते हैं. ऐसे में उनके सोशल मीडिया पर बहुत सारी फोटो और वीडियोस सामने आए थे. इसी बीच एक ऐसी वीडियो भी सामने आई थी जिसमे शाहरुख खान अपने बेटे के बारे में बात करते हुए नजर आए थे. आपको बता दें कि, शाहरुख खान के तीन बच्चे है. आर्यन खान शाहरुख और गौरी के बड़े बेटे हैं. उनका जन्म 1997 में हुआ था. इसके बाद उन्होंने बेटी सुहाना को सन 2000 में जन्म दिया. इसके 13 साल बाद शाहरुख और गौरी ने बेटे अबराम को जन्म दिया था.

aryan khan and abram khan

वर्ष 2017 में TedEx Talk में शाहरुख ने लोगों की इस गलतफहमी पर बात की थी. शाहरुख ने बताया कि,”आज से चार साल पहले मेरी पत्नी गौरी और मैंने तीसरा बच्चा करने का फैसला लिया था. उस वक्त लोग इस तरह का दावा कर रहे थे कि अबराम मेरे बड़े बेटे आर्यन का बच्चा है जो कि उस वक्त सिर्फ 15 साल का ही था. जिस किसी ने भी यह झूठी खबर फैलाई उसने एक फेक वीड‍ियो जिसमें आर्यन यूरोप में नजर आए, के सहारे यह दावा किया था.”

aryan khan and abram khan

किंग खान शाहरुख ने यह भी बताया कि आर्यन खान को लेकर फ़ैल रही इस घटना से उनके घरवाले काफी परेशान हो गए थे. आर्यन खान भी उस समय इन ख़बरों से काफी हिल गए थे. शाहरुख कहते हैं- “अब मेरा बेटा आर्यन 19 साल का है और आज भी अगर कोई उससे हेलो बोलता है, तो वह तुरंत पलटकर कहता है, भाई मेरा तो यूरोप का ड्राइव‍िंग लाइसेंस भी नहीं बना है.”

aryan khan and abram khan

गौरतलब है कि, आर्यन खान पिछले साल ही ड्र्ग्स केस में अरेस्ट हुए थे. 23 साल के आर्यन खान को लंबी जदोजहद के बाद जमानत मिल पाई थी. उनके पिता ने देश के तमाम बड़े वकीलों की फ़ौज खड़ी कर दी थी. आर्यन के अरेस्ट होने के बाद से ही शाहरुख और उनका पूरा परिवार मीडिया से दूर है.

aryan khan

कोई भी मीडिया के सामने आकर कुछ भी बोलने से बच रहा है. वही कई दिनों बाद हाल ही में शाहरुख अपने काम पर वापस लौटे हैं. जिस समय आर्यन खान को अरेस्ट किया गया था उस समय किंग खान दुबई में ही थे. आर्यन की जमानत शाहरुख खान की क्लोज फ्रेंड और जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री जूही चावला द्वारा दी थी.

Back to top button