दिलचस्प

दूल्हे की साली ने स्टेज पर लगाई आग, ऐसा नाची कि देखते रह गए बाराती, Video वायरल

सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। खासकर जब कोई लड़की इस शादी में डांस करती है तो वह वीडियो लोगों को जरूर पसंद आता है। लोग इस डांस से कनेक्ट कर पाते हैं। कोई भी शादी बिना डांस के फीकी रहती है। शादी में जब तक डांस का तड़का न लगे मजा नहीं आता है। फिर वह बारात हो या संगीत सेरेमनी शादी में डांस का अपना एक अलग मजा होता है।

दुल्हन की बहन ने किया ताबड़तोड़ डांस

bride sister dance

शादी में सबसे ज्यादा डांस अक्सर दुल्हन या दूल्हे की बहनें करती हैं। उन्हें अपने भाई या बहन की शादी की बहुत खुशी होती है। अब इन दिनों ऐसी ही दुल्हन की बहन का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में एक पंजाबी दुल्हन की छोटी बहन कातिलाना डांस करती दिखाई दे रही है। इस डांस को देख वहां मौजूद मेहमान भी खुशी से चीखने चिल्लाने लगते हैं।

लहंगा पहन लगाए जोरदार ठुमके

bride sister dance

दुल्हन की बहन ने शादी में खूबसूरत लहंगा पहन रखा था। वह बहुत अच्छे से तैयार हुई थी। इस ड्रेस में बड़ी प्यारी लग रही थी। अक्सर लड़कियों को शादी में भारी भरकम लहंगा संभालने में दिक्कत होती है। लेकिन इस लड़की ने तो लहंगे के साथ ऐसे-ऐसे ठुमके लगाए जिसे देख हर कोई दीवाना हो गया।

चेहरे के एक्सप्रेशन ने लूटी महफिल

bride sister dance

किसी भी डांस में जान लाने के लिए स्टेप्स के साथ चेहरे के हावभाव भी सही होना चाहिए। तभी लोग उस गाने को फिल कर पाते हैं। यहां दुल्हन की बहन ने न सिर्फ बेहतरीन डांस किया बल्कि अच्छे एक्सप्रेशन भी दिए। यही वजह थी कि उनका नाच देख वहां मौजूद मेहमान भी अपना कंट्रोल खो बैठे और खुशी से चिल्लाने लगे।

बिजली-बिजली पर किया शानदार डांस

bride sister dance

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और सिंगर-एक्टर हार्डी संधू का हाल ही में रिलीज हुआ बिजली-बिजली सॉन्ग सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। हर कोई इस पर डांस वीडियो बना रहा है। यहां शादी में भी लड़की ने नाचने के लिए यही गाना चुना। इस गाने पर उसने बहुत ही कमाल का डांस किया।

तारीफ में हुई कमेंट्स की बरसात

bride sister dance

इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर shaadisaga नाम के पेज ने शेयर किया गया है। इसे देख लोग लड़की की तारीफ में ढेर सारे कमेंट्स करने लगे। एक यूजर ने कहा “बहुत ही सुंदर।”

वहीं दूसरे ने लिखा “शादी में नाच गाना देखना मुझे बहुत पसंद है। इस लड़की ने बढ़िया डांस किया।” फिर एक कमेंट आता है “दुल्हन की बहन जितनी खूबसूरत है उतना ही खूबसूरत उसने डांस भी किया।” वहीं एक ने कहा “इस डांस को देख मेरे भी पैर थिरकने लगे।”

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ShaadiSaga.com (@shaadisaga)

वैसे आपको दुल्हन की बहन का यह डांस कैसा लगा?

Back to top button