बॉलीवुड

बेटी को ऐसे संस्कार दे रहे हैं अक्षय कुमार, कहा- मिट्टी की ख़ुशबू, गाय को चारा, शेयर किया Video

हिंदी सिनेमा के ‘खिलाड़ी कुमार’ यानी कि सुपरस्टार अक्षय कुमार जो कुछ भी करते हैं वो उनके करोड़ों फैंस के लिए बेहद ख़ास बन जाता है. अपनी फिल्मों और अदाकारी के अलावा अक्षय अपनी निजी ज़िंदगी में जो चीजें करते हैं उनसे भी उनके फैंस काफी प्रभावित होते हैं. अक्षय ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो साझा किया है जिस पर उनके फैंस भर-भरके प्यार लुटा रहे हैं.

akshay kumar

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. इंस्टाग्राम पर अक्षय को 5 करोड़ 80 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. अपने फैंस के लिए अक्सर अक्षय कुछ न कुछ मजेदार पोस्ट साझा करते हैं और उनका हाल ही का वीडियो भी फैंस के लिए काफी ख़ास है.

akshay kumar

दरअसल, अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा कुमार के साथ इंस्टाग्राम से एक वीडियो साझा किया है. अक्षय इन दिनों राजस्थान में है. यहां वे अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. अक्षय ने जो वीडियो साझा किया है उसमें वे अपनी बेटी के साथ नज़र आ रहे हैं और नितारा को कुछ ख़ास चीजें सीखा रहे हैं.

akshay kumar daughter

अक्षय को आप वीडियो में गाय को चारा देते हुए देख सकते हैं. वे अपनी बेटी को भी यही चीज सीखा रहे हैं. उनके आस-पास और भी कई गायें नज़र आ रही हैं. वीडियो साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है कि, ”मिट्टी की ख़ुशबू, गाय को चारा देना, पेड़ों की ठंडी हवाएँ…एक अलग ही ख़ुशी है अपने बच्चे को यह सब महसूस करवाने में. अब बस कल उसे जंगल में टाइगर भी दिख जाए तो सोने पे सुहागा”.

akshay kumar daughter

अक्षय कुमार ने आगे लिखा कि, ”सुंदर रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान का भ्रमण. इस तरह की अविश्वसनीय जगहों के लिए हर दिन भगवान का शुक्रिया अदा करें”. अक्षय कुमार का वीडियो ख़ूब वायरल हो गया है. इसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार कितने ही व्यस्त क्यों न रहते हों वे कभी भी अपने परिवार के लिए समय निकालना नहीं भूलते हैं. वे अक्सर अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए नजर आते हैं और इसकी झलक भी सोशल मीडिया पर दिखाते हैं. अक्षय ने जो वीडियो साझा किया है उसमें बैकग्राउंड में उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का गाना ‘लाखों मिले कोई भी न तुम सा मिला’ बज रहा है.

akshay kumar

हाल ही में अक्षय बेटी के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क पहुंचे थे और यहां से उन्होंने एक ख़ास वीडियो पोस्ट किया. अक्षय बेटी के साथ गाय को चारा खिला रहे हैं. इस दौरान गाय जब दोनों के नजदीक आती है तो नितारा थोड़ी डरने भी लगती है हालांकि अक्षय उसे साहस देते हैं और फिर उसे गले लगा लेते हैं.

akshay kumar

अक्षय के इस वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 15 घंटे में 12 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. वहीं एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ”भारत का स्टार”. वहीं एक अन्य ने लिखा कि, ”लव यू बॉस”. जबकि आगे एक फैन ने वीडियो पर कमेंट किया कि, ”अक्की पाजी हमेशा धमाल मचाते हैं”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बात करें खिलाड़ी कुमार के वर्कफ़्रंट की तो उनके पास इस समय आधा दर्जन से अधिक फ़िल्में है. उनकी आगामी फिल्मों में गोरखा, ओएमजी 2, सेल्फी, रक्षा बंधन, मिशन सिंड्रेला, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और राम सेतु शामिल है. सेल्फी की घोषणा हाल ही में हुई है. इसमें इमरान हाशमी भी नज़र आएंगे. वही पृथ्वीराज 21 जनवरी को रिलीज होनी वाली थी लेकिन कोरोना के कारण रिलीज टल गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

Back to top button