राजनीति

कुलदीप सेंगर की बेटी का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- ‘प्रियंका वाड्रा को माफ़ नहीं करेगा समाज!”…

उन्नाव रेप पीड़िता की मां को टिकट देने पर कुलदीप सेंगर की बेटी ने उठाया सवाल, बोलीं- 'प्रियंका वाड्रा को माफ़ नहीं करेगा समाज!"...

उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। एक तरफ़ दल-बदल की सियासत तेज है तो वहीं दूसरी तरफ़ अब टिकटों के बंटवारे का खेल भी शुरू हो गया है और ऐसे में राजनीतिक दल अपने पत्ते खोलते हुए किसे कहाँ से अपना प्रत्याशी घोषित कर रहें हैं। इसका ऐलान भी किया जा रहा है।

वहीं मालूम हो कि उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को देखते हुए 125 प्रत्‍याशियों की पहली सूची कांग्रेस ने जारी कर दी है और इस लिस्ट में प्रियंका गांधी वाड्रा ने उन्‍नाव गैंगरेप पीड़िता की मां को भी प्रत्‍याशी बनाने का ऐलान किया है। मालूम हो कि कांग्रेस ने गैंगरेप की पीड़िता की मां आशा सिंह को उन्‍नाव से चुनाव मैदान में उतारने का ऐलान किया है।

Aishwarya sengar

वहीं अब यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी उम्मीदवारों के चयन को लेकर फिर से निशाने पर आ गई है और इस बार पूर्व भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर की बेटी ऐश्वर्या ने प्रियंका गांधी पर सवाल उठाए हैं। मालूम हो कि गुरुवार को कांग्रेस पार्टी द्वारा उन्नाव सदर सीट से उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मां आशा सिंह को टिकट दिए जाने के बाद सेंगर की बेटी ऐश्वर्या सिंह सेंगर ने एक वीडियो जारी किया है। जो अब सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों तक चर्चा का विषय बन गया है। आइए ऐसे में समझते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा वीडियो में क्या कुछ कहा है…

Aishwarya sengar

उल्लेखनीय बात यह है कि वीडियो में कुलदीप की बेटी ऐश्वर्या कहती हैं कि, ”मैं एक लड़की हूं, सच को सबके सामने लाने के लिए मैं भी लड़ सकती हूं। प्रियंका गांधी शायद राजनीतिक दृष्टिकोण से आप सही हो, लेकिन समाज का धर्म और नैतिकता आपको इसके लिए कभी माफ नहीं करेगा।”


वहीं आगे ऐश्वर्या अपनी बात रखते हुए कहती हैं कि, ”जिन लोगों को आपने टिकट दिया है, उन पर आईपीसी की धारा- 420 के तहत फर्जी टीसी बनाने का मामला दर्ज किया गया है। उनकी जमानत भी खारिज हो चुकी है। उन्नाव में जिस परिवार को आपने टिकट दिया है उसके खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज हैं। जब मेरी मां को टिकट मिला तो आपकी पार्टी को सभी धर्म और ‘अधर्म’ याद आ गए, लेकिन इस मामले में आपको सच्चाई नहीं दिख रही है। इन लोगों ने तीन बार अपराध का समय बदला और मेरे पिता की लोकेशन 17 किलोमीटर दूर मिली। उनके उन्नाव कार्यालय में। मेरे पिता भी नार्को टेस्ट के लिए तैयार थे, लेकिन इन लोगों ने मना कर दिया।”

Aishwarya sengar

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि, “मैं आज भी कह रही हूं कि अगर मेरे पिता के खिलाफ एक भी सबूत है कि मेरे पिता ने इन्हें आंख उठा कर भी देखा है, तो मेरे पूरे परिवार को फांसी पर लटका दिया जाना चाहिए।” इतना ही नहीं इस दौरान ऐश्वर्या ने प्रियंका को यह भी याद दिलाया कि आपके भाई पर भी इसी तरह के आरोप लगाए गए थे।”

Aishwarya sengar

वहीं उन्होंने अपनी वीडियो में कहा कि, ”मेरा उन्नाव ऐसी राजनीति को कभी स्वीकार नहीं करेगा जो एक परिवार को तबाह कर दे। इसका नतीजा आपको 10 मार्च को मिलेगा। मेरा उन्नाव मेरे साथ था और हमेशा रहेगा।

Aishwarya sengar

” आख़िर में बता दें कि बांगरमऊ विधानसभा सीट से भाजपा के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को बलात्कार, हत्या, हत्या के प्रयास, आपराधिक साजिश और आपराधिक धमकी देने का दोषी ठहराया गया है और वह फिलहाल उन्नाव बलात्कार मामले में मुख्य प्रतिवादी है और उनपर पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। वहीं कुलदीप सेंगर इस समय दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं।

Back to top button