बॉलीवुड

अर्चना पूरन सिंह के बेटे के आगे फ़ैल है रणबीर और शाहिद कपूर, लुक्स में देता है सभी को मात

अर्चना पूरन सिंह एक ऐसी एक्ट्रेस है जो काफी लम्बे समय से बॉलीवुड में एक्टिव में है. उन्होंने एक लीड एक्ट्रेस के रूप में काम तो कम किया है लेकिन प्रसिद्धि बहुत ज्यादा पाई है. अर्चना एक लम्बे वक्त से टीवी के बेहद पॉपुलर शो ‘कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा बनी हुई हैं और इस शो में अर्चना बतौर जज नजर आ रही हैं.

अर्चना कपिल शर्मा शो में अपनी ठहाकेदार हंसी के लिए जानी जाती हैं और इस शो का हिस्सा बनना उनके लिए एक और तरीके से भी अच्छा है. वह लगातार अपने फैंस से जुडी हुई है. अर्चना ने अपने अब तक के करियर में काफी सारे अलग-अलग किरदार निभाए है. अर्चना ने भले ही फिल्मों में साइड रोल निभाए हो लेकिन उन्होंने अपना काफी प्रभाव इन किरदारों से छोड़ा था.

Archana Puran Singh and parmeet sethi

फिल्मों के बाद जब उन्होंने टीवी का रुख किया तो उन्हें एक से बढ़कर एक किरदार मिले थे. अर्चना पूरन सिंह को आज इस मुकाम पर आने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है. वह अपने टेलेंट के दम पर अपनी इस पहचान को बनाने में सफल हो पाई है. अर्चना की प्रोफेशनल लाइफ जितनी जानदार और शानदार रही है उसी तरह उनकी निजी जिंदगी भी काफी अच्छी रही है. वह निजी जीवन में भी काफी सुलझी हुई रही है.

ayushmaan sethi

उनके सुलझे हुए नेचर की वजह से ही आज की कई एक्ट्रेस उनकी काफी रेस्पेक्ट करती है. इतने लम्बे समय तक इंडस्ट्री का हिस्सा रहते हुए इन्होने अपना नाम भी सीनियर अभिनेत्रियों की सूची में दर्ज करा लिया है.

1992 में की थी परमीत सेठी से शादी
एक्टिंग की दुनिया में अर्चना ने वर्ष 1987 में कदम रखा था और इन्होने इसी साल आई फिल्म ‘जलवा’ के जरिये डेब्यू किया था. अर्चना की फिल्म तो काफी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. लेकिन फिल्म में इन्होने जो किरदार निभाया था उसकी लोगों नें जमकर तारीफ़ की. इसी पॉपुलैरिटी के चलते इन्हें इसके बाद कई फ़िल्में मिलती गईं.

Archana Puran Singh and parmeet sethi

अर्चना ने लाइफ में दो बार शादियां की है. उनकी पहली शादी बेहद ही कम उम्र में हो गई थी. उनकी ये शादी सफल भी नहीं रही थी. उन्होंने अपने पहले पति से तलाक ले लिया था. इसके बाद साल 1992 में इन्होने परमीत सेठी को चुना था. अर्चना अपनी इस शादी के रिश्ते से आज भी काफी खुश हैं. बता दें कि आज इनके दो बच्चे भी हैं, जिनके नाम आर्यमन सेठी और आयुष्मान सेठी हैं.

ayushmaan sethi

ayushmaan sethi

बेहद हैंडसम हैं अर्चना का बेटा
अर्चना और परमीत सेठी की ही तरह इनके दोनों ही बेटे काफी खूबसूरत है. आयुष्मान सेठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अपनी बेहतरीन तस्वीर शेयर करते रहते है. अर्चना के बेटे आयुष्मान किसी मॉडल और एक्टर से कम नही हैं. हैंडसम चेहरे और स्टाइलिश लुक्स के चलते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इनके काफी सारे फॉलोवर्स मौजूद हैं. अर्चना के बेटे आयुष्मान लाइमलाइट से दुरी बनाकर ही रखते है. वह भविष्य में क्या करेंगे इस बारे में किसी को कोई खबर नहीं है.

ayushmaan sethi

अगर इनके लुक्स और स्टाइल को आप देखेंगे तो आपको लगेगा की यह खुद को बॉलीवुड के लिए तैयार कर रहे है. अगर वह फिल्मो में आते है तो उन्हें यकीनन बहुत जल्द ही सफलता हासिल होगी. आपको बता दें कि उनके छोटे बेटे इन दिनों अमेरिका में रह रहे है और वहां रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे है.

Back to top button