दिलचस्प

तीन-तीन नौकरी से तंग आकर महिला ने प्रेमी को गिफ़्ट कर दी दूसरी औरत, खुद शेयर की अपनी कहानी

प्रेमी को नहीं दे पाती थी टाइम, तो उसे दूसरी औरत का कर दिया इंतज़ाम

आज के युग में लोग अपनी शारीरिक जरूरतों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाते हैं. चाहे पुरुष हो या स्त्री दोनों के ही शरीर को समय-समय पर कुछ ख़ास जरूरतें महसूस होती है और ऐसे में एक दूजे का साथ मिलने के बावजूद दोनों कई बार पराये मर्द, पराई औरतों से भी शरीरिक संबंध बना लेते हैं.

romance

सेक्स मानव जीवन का एक अहम हिस्सा है. अक्सर जब कपल थके हारे हुए होते हैं तो वे संभोग के माध्यम से अपनी शारीरिक थकान मिटाते हैं. एक दूजे से समय न मिल पाने की स्थिति में कई लोग पराये शख़्स संग सेक्स करने से भी परहेज नहीं करते हैं. हालांकि आपसे कहे कि एक महिला ने तो अपने प्रेमी को रोमांस के लिए दूसरी महिला ही तोहफ़े में दे दी तो आप की इस पर भला क्या प्रतिक्रिया होगी.

आज के समय में अक्सर इस तरह की कई खबरें सुनने को मिलते रहती है जिन पर एक पल के लिए तो विश्वास भी करना बहुत मुश्किल हो जाता है. जिस ख़बर के बारे में आपको हम बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानने के बाद आपका हाल भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. यह मामला है दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका का.

women

हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से अमेरिका में रहने वाली चॅनेल बी नाम की एक महिला ने ऐसा खुलासा किया जिसके बारे में जानने के बाद हर कोई सन्न रह गया. उसने बताया कि वो अपने और अपने प्रेमी के बीच में अपनी मर्जी से एक अन्य महिला को लाई. ख़ास बात यह रही कि उस बाहरी महिला ने चॅनेल बी और उसके प्रेमी का रिश्ता बचा लिया.

चॅनेल बी ने अपनी निजी ज़िंदगी में एक अन्य महिला के आने का कारण भी बताया. दरअसल, चॅनेल बी काफी व्यस्त रहती है. उसके पास प्रेमी क्या खुद के लिए भी समय नहीं रहता है. क्योंकि वो एक-दो नहीं बल्कि तीन-तीन नौकरी करती है. महिला पूरा समय नौकरी को ही देती है. 24 घंटे में तीन-तीन जॉब करने के चलते उसका पूरा समय काम में ही व्यतीत होता है.

romance

महिला ने बताया कि तीन-तीन नौकरी करने के कारण उसे ज़रा भी समय नहीं मिल पाता था. वो अपने प्रेमी को भी समय नहीं देती थी. इस वजह से दोनों के रिश्ते में दरार पड़ने लगी थी. लेकिन चॅनेल बी ने बिना एक भी नौकरी छोड़े कुछ ऐसा कर दिया कि दोनों के रिश्ते की बेपटरी हुई गाड़ी वापस पटरी पर आ गई.

romance

चॅनेल अपने प्रेमी के लिए एक दूसरी लड़की ले आई. मतलब साफ़ शब्दों में कहे तो वे अपने होते हुए भी खुद अपने प्रेमी के लिए सौतन ले आई. यह अपने आप में एक बेहद अजीबों गरीब मामला है. जहां अब प्रेमिका के होने पर भी प्रेमी दूसरी लड़की संग रोमांस करता है. संबंध बनाता है वो भी अपने प्रेमिका के ही कारण.

सोशल मीडिया पर यह मामला खूब सुर्ख़ियों में है. 28 साल की चॅनेल बी ने बताया कि घर पहुँचने पर जब उसे उसका पड़ी भी ज़रा सा छूता भी था तो उसे बहुत चिढ होती थी. इससे बचने और प्रेमी को खुश रखने के लिए महिला एक दूसरी लड़की ले आई.

Back to top button