बॉलीवुड

न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती कर रही मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, हर कोई हुआ उनकी मुस्कान का कायल

भारत की हरनाज़ संधू ने इज़राइल में आयोजित प्रतियोगिता मिस यूनिवर्स 2021 का टाइटल अपने नाम किया है. उसके बाद से ही वह लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. हरनाज़ संधू ने ये प्रतियोगिता सिर्फ 21 साल की उम्र में ही जीत ली है. हरनाज 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज भारत लेकर आई है.

इसके साथ ही वह इस ताज को जीतने वाली तीसरी भारतीय महिला बनी है. इससे पहले1994 में सुष्मिता सेन और 2000 में लारा दत्ता ने ये खिताब जीता था. खिताब जीतने के बाद से ही हरनाज़ मीडिया में बनी हुई है और वह कई इंटरव्यू दें चुकी है.

harnaaz sandhu in new york

अब हरनाज संधू ने हाल ही 70वीं मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद न्यूयॉर्क का रुख किया है. उन्होंने मेक्सिको के एंड्रिया मेजा से ये खिताब हासिल किया है. ऐसे में अगले एक साल तक हरनाज संधू न्यूयॉर्क में रहने वाली है.

यहाँ उन्हें एक अपार्टमेंट दिया गया है. जहां 1 साल तक सभी चीजे उन्हें मुफ्त मिलने वाली है. यहां रहकर हरनाज संधू अपने गोल और ऑर्गनाइजेशन के उद्देश्यों को पूरा करने की दिशा में काम करेंगी.

अब ऐसे में हरनाज संधू का न्यूयॉर्क में घूमते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मिस यूनिवर्स ने अपना ये लेटेस्ट विडियो इंटरनेट पर अपलोड किया है. उनके इस विडियो को देखकर फैंस की धड़कनें तेज होती जा रही है. विडियो में देखा जा सकता है कि, हरनाज संधू न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती से घूमती हुई नजर आ रही हैं.

Harnaaz Kaur Sandhu

Harnaaz Kaur Sandhu

Harnaaz Kaur Sandhu

Harnaaz Kaur Sandhu

अपने इस विडियो में हरनाज ने कोबाल्ट ब्लू कलर का लॉन्ग कोट पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने बेरी केप भी पहनी हुई है. उनके कोट पर लगा ब्लैक फर कॉलर उनके स्टाइल को और भी बढ़ा रहा है.

harnaaz sandhu in new york

अपने इस विंटर लुक के साथ हरनाज के खुले हुए बाल, ब्लैक गॉगल और चेहरे पर प्यारी सी स्माइल उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है. वीडियो में हरनाज संधू के स्टाइलिश लुक के साथ साथ उनकी दिलकश स्माइल किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है.

अब सोशल मीडिया पर हरनाज़ संधू के इस वीडियो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन भी देखने को मिले रहे है. उनके एक फैन ने उनके इस विडियो पर कमेंट करते हुए उन्हें पंजाबी क्वीन बताया तो वही एक और फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा गॉर्जियस स्टनिंग ब्यूटीफुल.

harnaaz sandhu in new york

आपको बता दे कि, इस विश्व सुंदरी की खूबसूरती की अब हर कोई तारीफ़ कर रहा है. इसके साथ ही रेड हार्ट और हॉट इमोजी के साथ अपने प्यार की बरसात कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग उन्हें बिना मास्क न घूमने की हिदायत देते हुए नज़र आ रहे है. लोगों ने उन्हें ओमिक्रॉन से सावधान रहने के लिए भी कहा है.

harnaaz sandhu in new york

गौरतलब है कि अपने नए घर में जाने के बाद ही हरनाज ने एक आस्क मी एनिथिंग सेशन होस्ट किया था. इस दौरान उनके फैंस ने उनसे उनकी पसंदिता चीजों के बारे में भी पूछा था. इस दौरान हरनाज़ ने बताया कि उनकी पसंदिता इंडियन डिश राजमा चावल है. अगर तुम साथ हो… फेवरिट सॉन्ग है. और स्माइल ट्रेन उनके दिल के करीब कैम्पेन हे.

Back to top button